मुंबई में दोस्त बनाना आसान नहीं है- नरगिस फ़ाखरी

By Pooja Suryawanshi
Dec 05 2017 09:15 PM
मुंबई में दोस्त बनाना आसान नहीं है- नरगिस फ़ाखरी

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फ़ाखरी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड उदय चोपड़ा के साथ लिव ईन में रहने की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच हाल ही में उन्होंने मुंबई के बारे में बताया कि, उन्हें इस शहर का मिज़ाज समझ नहीं आया और वो शायद यहां दोस्त नहीं बना पाई.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "दुनियाभर में मेेरे दोस्त हैं लेकिन यहां मेरे दो ही दोस्त बन पाए. जब मैं 'रॉकस्टार' के लिए काम कर रही थी तो मुझे लगा था कि मेरे दोस्त बन रहे हैं. लेकिन फ़िल्म ख़त्म हो जाने के बाद सब अपने-अपने रास्तों पर बढ़ गए. मेरे लिए ये अजीब था और शायद इसलिए मुझे यह शहर रास नहीं आता." बता दे कि, दो सालों के दौरान नरगिस अपनी मां के साथ अमेरिका में रही और उन्होनें हॉलीवुड फ़िल्म 'स्पाई' में काम भी किया.

ख़ास बात यह है कि, नरगिस ने आज तक अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने लव अफ़ेयर को स्वीकार नहीं किया और मुंबई में उदय के घर में रहने की ख़बर को भी वे झूठा साबित करती आई है. इस बात पर उन्होंने कहा कि, "मैं इन ख़बरों का खंडन करना या इन पर रिप्लाई करना ज़रुरी नहीं समझती लेकिन यहां की यही बात मुझे पसंद नहीं आती शायद इसलिए मैं यहां कम रहती हूं."

ये भी पढ़े

शशि कपूर की अंतिम यात्रा देख आसमान भी रो पड़ा

हर दो महीने में नए देश की यात्रा करती है ये अभिनेत्री

नाम से हुए लोग कन्फ्यूज़, शशि थरूर के नाम पर कर रहे शोक व्यक्त

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर