फिल्मों का निर्माण करना आसान नहीं है- दिव्या खोसला
फिल्मों का निर्माण करना आसान नहीं है- दिव्या खोसला
Share:

फिल्म 'यारियां' से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख अपने नाम का आगाज करने वाली अभिनेत्री और फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा कि, "मुझे लगता है कि फिल्म निर्माण अपने आप एक कठिन काम है. आपके अंदर एक फिल्म निर्देशक और रचनात्मक व्यक्ति के रूप में बहुत ज्यादा पागलपन होना चाहिए."

आगे दिव्या ने कहा कि, "जब मैं कोई फिल्म बना रही होती हूं तो वह मेरे लिए मुझसे बड़ी चीज होती है. अगर फिल्म के लिए खुद पर अत्याचार करने की जरूरत होती है तो मैं उससे भी पीछे नहीं हटती हूं." इसके अलावा दिव्या ने कहा कि, "ऐसी स्थितियों और स्थानों पर शूटिंग आसान नहीं है, जो कभी-कभी बहुत ही विकट होती हैं. लेकिन जब आप द्र्श्यो को कैप्चर कर रहे होते हैं और कुछ बना रहे होते हैं तो स्थितियां मायने नहीं रखती हैं." दिव्या हाल ही में लघु फिल्म 'बुलबुल' में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिव्या के अलावा शिव पंडित, एली अवराम भी थे.

बता दे कि, दिव्या "टी-सीरीज़" के प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी हैं. दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रुहान है. दिव्या ने 2004 की फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. 2014 में उन्होंने फिल्म ‘यारियां’ और उसके बाद ‘सनम रे’ का निर्देशन किया था.

ये भी पढ़े

अपने किरदार के लिए जया, माधुरी से प्रेरणा ली- शीन दास

इन एक्ट्रेसेस की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गयी आखिरी

'जेहन' में एक मनोरोगी का किरदार निभाएंगे आर्य बब्बर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -