बिना सर्जरी इस तरह बनेंगे आपके होंठ बड़े और मोटे
बिना सर्जरी इस तरह बनेंगे आपके होंठ बड़े और मोटे
Share:

अजकल सेलेब्स अपने लिप्स की सर्जरी करवा कर उन्हें बड़े कर रही हैं जिससे वो काफी सेक्सी दिखाई देती हैं. इसी को देखते हुए कुछ लड़कियां भी अपने लिप्स को मोटा और सेक्सी बनाने के लिए काफी ट्राई करती हैं. लेकिन हर कोई सर्जरी नहीं करवा सकता तो उनके लिए हम कुछ टिप्स लेकर आये हैं जिनसे आप भी अपने लिप्स को मोटा और सुन्दर बना सकते हैं. आज हम आपको कुछ खास मेकअप टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आप बिना सर्जरी के दर्द और बिना ज्यादा खर्च के ही अपने होंठो को भरा भरा दिखा सकती है. अपनेयें ये टिप्स -

* हमारे होंठो को भी स्क्रब की जरुरत होती है. इससे आपके होंठो के डेड सेल्स निकल जाते है और आपके चेहरे के ही सामान आपके होंठ भी सुन्दर हो गुलाबी दिखने लगते है.

* आपकी मेकअप कीट में मौजूद कंसीलर आपके पतले होठों की समस्या को हल कर सकता है. इसके लिए आपको कंसीलर को अपने लिप लाइन तक लगा लें. इससे आपके होंठ पहले से ज्यादा मोटे और भरे दिखेंगे.

* लिपस को मोटा दिखाने का एक तरीका ये भी है कि आप अपनी क्यूपिड बो को अच्छे से आउटलाइन करें.  इसे हाइलाइच करने के लिए आप लिप लाइनर का इस्तेमाल कर सकती है.

* लिपस को बड़ा और आकर्षक दिखाने के लिए जरुरी है कि आप इन पर लिप लाइनर जरुर लगाएं. इसकी मदद से आप अपने लिपस के आकार को बड़ा दिखा सकती है.

लड़के अपने लुक को ऐसे बना सकते हैं परफेक्ट

अपनी सांवली त्वचा को इन नुस्खों से बनाएं चमचमाता

इस तरह करें नेल पॉलिश अप्लाई, सुंदर दिखेंगे नेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -