वर्किंग वुमन के पर्स में जरूर होनी चाहिए ये चीज़े

वर्किंग वुमन के पर्स में जरूर होनी चाहिए ये चीज़े

कामकाजी महिलाएं आपने साथ कई सारा सामान लेकर चलती हैं. अक्सर अपने बिजी शेड्यूल की वजह से खुद को वक्त नहीं दे पाती हैं. बिज़ी लाइफ में आपको सुबह अच्छी तरह तैयार होने का भी मौका नहीं मिलता है. ऐसे में कई बार जब आपको अचानक ऑफिस मीटिंग या किसी खास इवेंट के लिए जाना पड़े, तो आपको समझ नहीं आता कि कैसे खुद को परफेक्ट लुक दें. इसलिए आपको अपने पर्स में कुछ खास चीज़ें होनी जरुरी हैं जो आपके लुक को परफेक्ट बना सकती हैं.  

* BB क्रीम से आप कुछ मिनटों में मिलेगा फ्लॉलेस लुक पा सकती हैं. जब आप जल्दबाजी में हो या अचानक किसी मीटिंग जाना हो, तो इसे अच्छी तरह अपने चेहरे और गर्दन लगाएं. इसके लिए पहले फेशियल वाइप्स से चेहरा साफ और फिर इसे लगाएं.

* फेस मिस्ट या गुलाबजल के एक स्प्रे से पूरे चेहरे पर आ चमक और फ्रेशनेस ला सकती हैं. बस मीटिंग या इवेंट से पहले इसे अच्छी तरह चेहरे पर स्प्रे करें और डलनेस और ड्रायनेस को खत्म कर पाएं फ्रेश स्किन. आप चाहे तो ग्रीन टी की मदद से अपना खुद का फेस मिस्ट मिल जाएगी.

* लिपस्टिक लगाने काफी वक्त लगता है. अपना वक्त बचाने के साथ ही लिपस्टिक जैसा खूबसूरत लुक पाने के लिए आप टिंटेड लिप बाम अपने बैग में रखें. ये लिप बाम हल्के कलर्ड होते हैं. बस इन्हे लगाएं और पाएं खूबसूरत लुक.

* आईलाइनर आपकी आंखों को खूबसूरत और ग्लैमरस लुक देता है. लेकिन आप ऐसा लुक काजल से भी पा सकती हैं. इसके लिए आप ब्लैक की जगह व्हाइट लाइनर का इस्तेमाल करें. इससे आपको ट्रेंडी लुक मिलेगा और साथ ही आपकी आंखें भी बड़ी नजर आएंगी.

* गर्मियों में फेशियल वाइप्स आपके बैग में जरूर मौजूद होना चाहिए. आस-पास से आपके चेहरे में गंदगी अब्जॉर्ब होकर इसे डल बना देती है. दिनभर की जमी इस गंदगी को खत्म करने के लिए फेशियल वाइप्स की मदद लें. इससे अपना चेहरा पोछें और मिनटों में पाएं फ्रेशनेस. 

चेहरे पर हो रहे गड्ढे तो चन्दन और गुलाबजल करेगा काम

शॉर्ट्स पहन रहे हैं तो अपने घुटने को भी बनाएं सुंदर

फेस पैक लगाते समय ना करें ये गलतियां, जानें सही टिप्स