मेकर्स फिर आदिपुरुष पर फूकेंगे 100 करोड़...वजह उड़ा देगी आपके होश

इंडियन सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग मूवी आदिपुरुष (Adipurush) पर हर किसी की निगाह है। कुछ वक्त पहले ही इस मूवी का धमाकेदार टीजर मेकर्स ने जारी कर दिया है। जिसे भारी निन्दाओं का शिकार होना पड़ा था। मूवी के टीजर की भयंकर ट्रोलिंग के उपरांत मेकर्स के कान खड़े हो चुके है। इसके उपरांत से लगातार खबरें सामने आई हैं कि मूवी को अब निर्माता पहले से तय तारीख मकर संक्रांति के 2023 के मौके पर रिलीज नहीं होने वाली है। सुनने में आया है कि मेकर्स फिल्म को मिले रिव्यूज को गंभीरता से लेते हुए इन कमियों को ठीक करने की तैयारी शुरू की है। इसके लिए मूवी पर दोबारा से काम करना पड़ रहा है।

आदिपुरुष के वीएफएक्स पर 100 करोड़ रुपये फिर फूकेंगे मेकर्स: खबरों का कहना है कि सुनने में आया है कि फिल्म के VFX और CG वर्क पर दोबारा से काम करने के लिए निर्माता दोबारा से काम करने की तैयारी कर रहे हैं। जिसके लिए प्रभास, कृति सेनॉन स्टारर मूवी आदिपुरुष के मेकर्स फिल्म पर री-वर्क के लिए करीब 80-100 करोड़ रुपये का खर्च हो चुका है। ऐसे में संभव है कि ये मूवी अब जनवरी 2023 की जगह, गर्मियों तक ही थियेटर्स का रुख कर सके। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी कई एक्सपर्ट्स इस खबर की सूचना भी दे चुके है।

इस वजह से ट्रोल हुए थे मेकर्स: तान्हाजी फेम निर्देशक ओम राउत की इस मूवी का टीजर कुछ समय पूर्व ही रिलीज हो गया था। इसमें सैफ अली खान के लुक और हनुमान के लुक को लेकर बहुत ट्रोल किया गया था। यही नहीं, मूवी पर रामायण को गलत तरीके से पेश करने के इल्जाम भी लगे थे। मूवी के टीजर के उपरांत रामानंद सागर की रामायण के मेन राम, सीता और लक्षमण जैसे किरदारों को निभाने वाले एक्टर्स अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने भी इसकी आलोचना की थी। अब देखना होगा कि इन आलोचनाओं के बाद मेकर्स फिल्म में क्या-क्या परिवर्तन करते हैं।

सलमान खान के बाद शाहरुख खान की फिल्म में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

'बॉडी शेमिंग की शुरुआत घर से होती है': सोनाक्षी सिन्हा

'जय श्री राम' लिखकर केजरीवाल से बोला सुकेश- 'ड्रामा बंद करिए, मैं फांसी के लिए तैयार'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -