AbhiRa की शादी पर मेकर्स ने बहाया खूब पैसा, ब्राइडल लहंगे की कीमत सुन लगेगा झटका
AbhiRa की शादी पर मेकर्स ने बहाया खूब पैसा, ब्राइडल लहंगे की कीमत सुन लगेगा झटका
Share:

टेलीविज़न जगत का चर्चित सीरियल शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' प्रशंसकों का पसंदीदा बना हुआ है। शो में AbhiRa की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है। नाच-गाने, मस्ती तथा काफी सारे ड्रामे के बीच AbhiRa की शादी हो रही है। इस शादी को लेकर जितने उत्साहित AbhiRa हैं उससे कई अधिक उत्साह प्रशंसकों में है। क्योंकि वो AbhiRa को एक होता देखने का काफी वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे थे।

वही अब जाकर प्रशंसकों की मुराद पूरी हुई है। अक्षरा गोयंका और अभिमन्यु बिरला शादी के पवित्र बंधन में बंध रहे हैं। इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर भी बेहतरीन बज बना हुआ है। अब जब शादी की इतनी धूम हो तो भला दुल्हन का लहंगा कैसे खास नहीं होगा। आपको ये जानकारी हैरानी होगी कि प्रणाली राठौड़ (अक्षरा) ने शो में हीरों से जड़ा ब्राइडल लहंगा पहना है। AbhiRa की शादी के ग्रैंड अफेयर को ग्रैंड बनाने में निर्माताओं ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

हर्षद चोपड़ा (अभिमन्यु बिरला)-प्रणाली राठौड़ (अक्षरा) की शादी जयपुर में हो रही है। इस लैविश शादी पर निर्माताओं ने पानी की भांति पैसा बहाया है। दुल्हन के गेटअप में प्रणाली राठौड़ खूबसूरत राजपूताना प्रिंसेस जैसी लगी हैं। वहीं हर्षद चोपड़ा व्हाइट एंड गोल्ड शेरवानी में प्रिंस लग रहे हैं। प्रणाली राठौड़ ने क्लासिक रेड एंड गोल्ड ब्राइडल लहंगा पहना है। अभिनेत्री का लहंगा बेहद महंगा बताया जा रहा है। इसका दाम 2 लाख 35 हजार बताया जा रहा है। ये बहुत हैवी लहंगा है जिसे प्रणाली ने बेहद ही खूबसूरती तथा ग्रेस के साथ पहना है। 

हाथों में सैंडल पकड़कर भागी ये मशहूर अदाकारा, चर्चाओं में छाया जबरदस्त VIDEO

तलाक के बाद रितेश ने लगाई हेटर्स को जमकर लताड़, बोले- 'वक्त आने पर...'

रुबीना दिलैक के बाद 'खतरों के खिलाड़ी 12' के लिए कंफर्म हुए ये 4 नाम, नाम सुनकर झूम उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -