'खिलाड़ी ' के निर्माताओं ने किया खुलासा, सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी फिल्म
'खिलाड़ी ' के निर्माताओं ने किया खुलासा, सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी फिल्म
Share:

एक्शन थ्रिलर फिल्म खिलाड़ी बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्मों में से एक है। तेलगु फिल्म स्टार रवि तेजा और निर्देशक रमेश वर्मा ने एक्शन एंटरटेनर फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। वाकई हाई सेट बार फिल्म का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। हाल ही में, निर्माताओं ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया। इससे पहले, खिलाड़ी को सीधे ओटीटी रिलीज मिलेगी, जबकि फिल्म के निर्माता सत्यनारायण कोनेरू ने बताया कि खिलाड़ी केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

एक आधिकारिक बयान में "हम सभी से अनुरोध करते हैं कि अफवाहों पर विश्वास न करें। खिलाड़ी को बड़े पर्दे के अनुभव के लिए माना और शूट किया गया था। हम बिना किसी समझौते के फिल्म बना रहे हैं। कहानी, टेकिंग, तकनीकी- फिल्म के बारे में सब कुछ सहज होगा। ” अभिनेता ने यह भी कहा कि निर्देशक रमेश सर्वश्रेष्ठ लाने के लिए अतिरिक्त प्रयास कर रहे हैं। श्रीकांत विसा और संगीत निर्देशक डीएसपी के भाई सागर ने फिल्म के संवाद लिखे हैं। श्रीमानी ने गीत लिखे हैं जबकि अमर रेड्डी फिल्म के संपादक हैं। 

सुजीत वासुदेव और जीके विष्णु छायाकार हैं। बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस पेन स्टूडियोज ए स्टूडियोज के सहयोग से इस प्रोजेक्ट का संचालन करता है। दक्षिण दर्शकों के लिए एक दुखद खबर, नागा चैतन्य की लव स्टोरी, राणा दग्गुबाती की विराट पर्वम और चिरंजीवी स्टारर आचार्य ने भी भारत में कोविड संकट के बीच रिलीज को स्थगित कर दिया है।

ईद-उल-फितर की समाप्ति पर अफगानिस्तान में फिर शुरू हुई लड़ाई, 30 से ज्यादा की हुई मौत

नेपाल को चीन द्वारा दान किए गए अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर

आयरलैंड के स्वास्थ्य विभाग को साइबर हमले का बनाया गया निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -