'केजीएफ' और 'कांतारा' के मेकर्स ने शाहरुख खान को लेकर उठाया बड़ा कदम

साउथ की मूवी 'केजीएफ' फ्रेंचाइजी और 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार भी कर रही है। इन ब्लॉकबस्टर मूवी को बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स अपनी अगली  मूवी की तरफ बढ़ने जा रहे है। रिपोर्ट्स में कहा है कि प्रोडक्शन हाउस ने हिंदी में अपने सिनेमाई वेंचर के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से संपर्क भी कर लिया है। ये भी बताया जा रहा है कि इस मूवी को डायरेक्ट करने के लिए रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से बात की है।

शाहरुख खान की मूवी में रक्षित शेट्टी और ऋषभ शेट्टी का कैमियो: खबरों का कहना है कि \ होम्बले फिल्म्स कथित तौर पर शाहरुख खान के साथ बातचीत के दौर को पहले ही समाप्त कर चुका है। वहीं, प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस मूवी के लिए एक्शन फिल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी से बात की है।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि साउथ के एक्टर्स रक्षित शेट्टी और ऋषभ शेट्टी इस मूवी में कैमियो कर सकते हैं और दोनों ने इसके लिए हां कर दिया है। दोनों मूवी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाली है। हालांकि, होम्बले फिल्म्स और शाहरुख खान ने अभी तक इस फिल्म को लेकर पुष्टि नहीं की है। इस फिल्म की जल्द एलान कर दिया गया है।

शिवाजी महाराज के रोल पर ट्रोल हुए अक्षय

फैंस के लिए गुड न्यूज़! HERA PHERI -3 में इस किरदार को अदा करते हुए नजर आएँगे अक्षय

ठंडे बस्ते में समा गई सलमान की इस फिल्म की शूटिंग

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -