'सर्वगुण सम्पन्न' की एक्ट्रेस श्रेनु के मेकअप के लिए मेकर्स खर्च कर रहे 2 लाख रुपए
'सर्वगुण सम्पन्न' की एक्ट्रेस श्रेनु के मेकअप के लिए मेकर्स खर्च कर रहे 2 लाख रुपए
Share:

टीवी शो एक भ्रम सर्वगुण सम्पन्न में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो की अभिनेत्री श्रेनु पारिख इन दिनों एक अलग ही अवतार में नजर आ रही हैं और शो में श्रेनु अब तक बनारसी साड़ी और हैवी मेकअप में दिखाई देती थीं, लेकिन अब उनका लुक पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म कर दिया गया है. जी हाँ, अब शो में वह एक मॉडर्न लेडी के अवतार में दिख रही हैं और श्रेनु के इस लुक ट्रांसफॉर्मेशन के चलते शो की प्रोडक्शन कॉस्ट भी बढ़ गयी है.

जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ केवल उनके मेकअप पर 1.5 लाख से 2 लाख रुपए खर्च किए जा रहे हैं. जी हाँ, शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स ऐसा कर रहे हैं. वहीं खबरें यह भी है कि श्रेनु के लुक चेंज की वजह से प्रोडक्शन हाउस को अब महीने के तकरीबन 1.5 लाख से 2 लाख रूपए ज्यादा खर्च करना पड़ रहे हैं और शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया- 'शो के पहले दिन से श्रेनु को इंडियन लुक दिया गया था. बनारसी साड़ी, ग्लॉसी मेकअप, हैवी ज्वेलरी के साथ उनके किरदार को लोगों के सामने लाया गया. लेकिन अब मेकर्स ने शो की स्टोरीलाइन बदल दी है. श्रेनु को ऑन-स्क्रीन मॉडर्न दिखाने के लिए उनके मेकअप प्रोडक्ट्स बदल दिए गए हैं जिससे कॉस्टिंग भी बढ़ गई है. हर दिन श्रेनु के मेकअप पर 5000 से 6000 रुपए लगते थे लेकिन अब इसका खर्चा बढ़कर 7000 से 8000 तक हो गया है.''

खबरों के मुताबिक़ अब शो के मेकर्स पूरी कोशिश में लगे हैं कि ''श्रेनु का ये ट्रांसफॉर्मेशन शो का हाईलाइट बन जाए और ऑडियंस का ध्यान उनकी ओर खींचे.'' वहीं श्रेनु जो महीने में 25 दिन इस शो के लिए शूटिंग करती हैं उन पर महीने भर में तकरीबन 1.5 लाख से 2 लाख खर्च होते हैं और यह सब शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए हैं.

अश्लीलता में पूनम पांडेय से कहीं आगे निकल चुकीं हैं शर्लिन चोपड़ा, वीडियो ने लगाई आग

सलमान खान नहीं होते तो डूब जाता इस सिंगर का करियर, किया बड़ा खुलासा

डांस दीवाने के सेट पर माधुरी संग एन्जॉय करते नजर आए गोविंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -