टाइगर-3 को हिट करने के लिए मेकर ने चला नया दाव

टाइगर-3 को हिट करने के लिए मेकर ने चला नया दाव
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है। फिल्म इसी वर्ष 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। यूं तो 'टाइगर 3' को लेकर बोला जा रहा था कि फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होने वाला है, क्योंकि 'पठान' में सलमान खान का कैमियो बहुत हिट रहा। लेकिन अब यह भी खबर सुनने के लिए मिलने लगी है कि सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' में 'पठान' का वही सीन दोहराया जाने वाला है और इससे जुड़ी कई और चीजें भी नजर आएंगी। इस बात की जानकारी खुद 'टाइगर 3' से जुड़े सूत्र ने दे दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग में बिजी थे। हालांकि सलमान खान और शाहरुख खान 'टाइगर 3' के सीक्वेंस के लिए 7 दिन तक साथ में शूटिंग करने वाले है। वहीं मूवी से जुड़े खास सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम को दी जानकारी में बोला है  कि 'पठान' का सीन टाइगर 3 में भी दोहराया जाने वाला है। हालांकि मेकर्स ने 'पठान' को मिली सराहना के उपरांत 'टाइगर 3' में उस सीन को थोड़ा बदलकर पेश करने का निर्णय भी कर लिया है। बता दें कि 'टाइगर 3' के लिए पहले से भी कई खूबसूरत सीन और डायलॉग लिखे गए थे, लेकिन वो सभी बदले जा चुके है।

 

'टाइगर 3' में बढ़ेगा शाहरुख खान और सलमान खान का साथ: खबरों का कहना है कि  'टाइगर 3' को लेकर जानकारी मिली है कि मूवी में शाहरुख खान और सलमान खान की स्क्रीन टाइमिंग को और भी बढ़ा दिया गया है, साथ ही कई और मजेदार सीन भी जोड़े गए हैं। भले ही 'टाइगर 3' की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है, लेकिन मेकर्स ने सलमान खान और शाहरुख खान का सीन शूट करने के लिए 'पठान' की रिलीज का प्रतीक्षा है। वो 'पठान' में दर्शकों का रिएक्शन देखना चाहते थे, साथ ही उसे और भी जबरदस्त तरीके से फिल्म में पेश करना चाहते थे।

ऑस्कर 2023 में दीपिका के जाने से आया विवेक अग्निहोत्री का रिएक्शन

"अच्छा होता की करीना के पास जीका होता तैमूर नहीं..." आखिर ऐसा क्यों बोली शर्मीला

“आप बोलने कब देते हैं..” मी टू पीडि़तों पर सवाल उठाने वालों पर बरसी रेणुका शहाणे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -