इन तरीकों से बनायें अपनी स्किन को अंदर से खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. उम्र बढ़ने के साथ उनकी खूबसूरती में और भी निखार आ रहा है.  आज हम आपको शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती के कुछ सीक्रेट्स बताने जा रहे हैं. 

शिल्पा शेट्टी अपनी खूबसूरती में निखार लाने के लिए योग और व्यायाम पर खास ध्यान देती हैं. उनका कहना है कि वह डाइटिंग पर बिल्कुल भी यकीन नहीं करती हैं. डाइटिंग की जगह वह हेल्दी और बैलेंस डाइट लेती हैं. वो ब्राउन कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन युक्त आहार लेती हैं.  जैसे- ब्राउन ब्रेड, ब्राउन राइस, ब्राउन शुगर, ब्राउन पास्ता आदि 

शिल्पा नियमित रूप से दिन में दो बार ग्रीन टी का सेवन करती हैं. उनका कहना है कि ग्रीन टी के सेवन से उनकी त्वचा में निखार आता है. वह अपने चेहरे पर साबुन का इस्तेमाल नहीं करती  हैं. सुबह उठने के बाद वह अपने चेहरे को गुनगुने पानी से धोने के बाद मॉश्चराइजर का इस्तेमाल करती हैं. 

अपने चेहरे से मेकअप को हटाने के लिए शिल्पा बेबी ऑयल या नारियल के तेल का इस्तेमाल करती  हैं. शिल्पा योग करने के बाद सुबह-सुबह एलोवेरा जूस का सेवन करती है. शिल्पा के अनुसार एलोवेरा जूस पीने से स्किन अंदर से खूबसूरत हो जाती है.

ब्लीच से होने वाली जलन से आराम दिलाते हैं ये उपाय

खूबसूरती में निखार लाता है शहद

केसर के इस्तेमाल से पाएं बेदाग और खिली खिली त्वचा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -