खुद से बनाये अपने नाखुनो में क्लीन लाइन नेल आर्ट
खुद से बनाये अपने नाखुनो में क्लीन लाइन नेल आर्ट
Share:

आजकल नेल आर्ट का फैशन काफी चलन में है, लड़किया अपने नाखुनो पर अलग अलग तरह के नेल आर्ट करवाती रहती है. पर आज हम आपको एक ऐसे नेलआर्ट के बारे में बताने जा रहे है जिसके लिए आपको पार्लर जाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी बल्कि आप घर में बहुत आराम से इस नेल आर्ट की मदद से अपने नाखुनो एक फैशनेबल लुक दे पायेगी.

आजकल लड़कियों में क्लीन लाइन नेल आर्ट का खूब क्रेज चल रहा है. इस नेल आर्ट में 2 या 3 तरह के नेल पेंट का इस्तेमाल किया जाता है. आइये जानते है की क्लीन आॅर्ट को करने के लिए किन चीजों की जरुरत पडेगी

बेस कोट, 2-3 रंगों की नेल पेंट, टॉप कोट, band-aid और सैलो टेप

1-सबसे पहले अपने नाखुनो पर नेलपेंट से बेस कोट लगाएं. जब नेल पेंट सूख जाए तो इसके ऊपर दुबारा से नेल पेंट लगाये.और उसे सूखने दें. 

3-जब आपके नाखुनो पर लगा नेल पेंट अच्छे से सूख जाए तो इस पर बैंडऐड के दोनों किनारों को काट कर बीच का हिस्सा निकाल लें और अपनी हथेली पर 2-3 बार चिपकाएं जिससे इसमें लगा गोंद थोड़ा कम हो जाए. इससे नेल पेंट खराब नहीं होगा. 

4-अब इस बैंडेड को अपने मनपसंद आकार में  काट लें. और अपने नाख़ून पर लगाएं और नेल टिप्स को छोड़ दें. अब नाख़ून पर अपनी पसंद के हिसाब से कोई भी पेंट लगाएं. नेल पेंट सूखने के बाद बैंडड को उतार लें और टाॅप कोट कर दें.

 

चाय पत्ती के इस्तेमाल से बढाए अपनी खूबसूरती

जानिए क्या है आइस क्यूब के ब्यूटी फायदे-

बादाम के इस्तेमाल से पाए डार्क सर्कल्स से छुटकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -