नेचुरल तरीके से बनायें अपनी पलकों को लंबा और घना
नेचुरल तरीके से बनायें अपनी पलकों को लंबा और घना
Share:

लंबी और घनी घनी पलकें किसी भी लड़की की खूबसूरती में चार चांद लगा देती हैं. कुछ लड़कियों की पलकें तो नेचुरल रूप से घनी होती हैं, पर बहुत सी  लड़कियों की पलकें हल्की होती हैं, जो देखने में बहुत खराब लगती हैं. कुछ लड़कियां अपनी पलकों को घना दिखाने के लिए आर्टिफिशियल आईलैशेज का इस्तेमाल करती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से आपकी पलकें नेचुरल रूप से घनी और काली हो जाएंगी. 

1- अपनी पलकों को लंबा और घना बनाने के लिए आप वैसलीन का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसे इस्तेमाल करने के लिए नियमित रूप से रात में सोने से पहले अपनी पलकों पर थोड़ी सी वैसलीन लगएं. रोजाना ऐसा करने से कुछ ही दिनों में आपकी पलके घनी और काली हो जाएंगी. 

2- कैस्टर आयल के इस्तेमाल से भी आपकी पलके लंबी और घनी हो सकती हैं. इसे इस्तेमाल करने के लिए नियमित रूप से रात में सोने से पहले कॉटन की मदद से अपनी पलकों पर थोड़ा सा कैस्टर ऑयल लगाएं. सुबह उठने पर इसे ठंडे पानी से धो लें. आप चाहे तो कैस्टर ऑयल में विटामिन इ एसेंशियल आयल  भी मिला सकती हैं. कुछ दिनों तक लगातार इसके इस्तेमाल से आपकी पलकें लम्बी और खूबसूरत हो जाएँगी.

 

ऑफिस जाने के लिए परफेक्ट है ये हेयर स्टाइल

गर्मियों के मौसम में इन तरीकों से रखें अपनी खूबसूरती का ख्याल

सफ़ेद बालों को काला करते हैं आलू के छिलके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -