डेनिम से ऐसे बनाएं खुद को स्टाइलिश और ट्रेंडी
डेनिम से ऐसे बनाएं खुद को स्टाइलिश और ट्रेंडी
Share:

लुक को बेहतर बनानी के लिए लोग ना जाने क्या क्या करते हैं. आजकल हर कोई अपने लुक को बेहतर बनाने मे लगा रहता है, इसी बारे में आज हम आपको भी कुछ बताने जा रहे है. जी हाँ,  डेनिम के बारे मे आप सम्खते ही हैं कि ये स्टाइल एवरग्रीन है और कॉमन भी. डेनिम्स पहनकर हर कोई अपने लुक को उभारना चाहता हैं. यहाँ तक की डेनिम पहनने से पर्सनालिटी में भी निखार आता हैं.

Night Out : डेनिम स्टाइलिश लुक के अलावा नाईट आउट्स में भी बेहतर लगता हैं. अगर आप किसी भी पार्टी में जा रहे हैं तो आप डेनिम के साथ एक ब्लैक या ब्राउन लेदर बेल्ट पहनें जोकि आपका स्टाइल स्टेटमेंट मेन्टेन करेगी. इसके साथ ज्योमेट्रिकल कफ और ब्लैक हाई हील्स पहने.

Casual Look : केजुअल लुक में भी डेनिम बहुत बेहतरीन लगता हैं.अगर आप कही आउटिंग के लिए जाते है जो डेनिम के साथ स्लीक बैग और सनग्लासेज़ के क्लासिक शेड्स को अपनाये यह लुक दुसरो को आपकी और आकर्षित करेगा. डेनिम शर्ट ड्रेसेस के लिए भी अच्छा ऑप्शन हैं. डेनिम आउटिंग में कम्फर्टेबल भी रहता हैं.

Girl Next Door Look : जल्दी में कही जाते समय आप डेनिम पहने. यह आपकी सादगी के साथ आपकी खूबसूरती को भी बनाये रखता हैं. डार्क शेड की डेनिम के साथ टैन ब्राउन लेदर बेल्ट और एक ब्लैक या ब्राउन कार्डिगन या किसी भी डार्क शेड के साथ पहने.

Punk Fashion and Denim : हम डेनिम को पंक फैशन की क्लासिक निशानी के तौर पर देख सकते हैं. इस ट्रेंड को अपना कर आप क्लासिक लुक अपना सकते हैं. इस ट्रेंड में आप एक सेक्सी ब्लैक लेदर जैकेट को इसके साथ पहने जो आपके लुक को और उभारने मे आपकी मदद करेगी.

जम्प सूट लेने जा रही हैं तो ध्यान में रखें ये टिप्स, दिखेंगी और भी स्टाइलिश

शर्ट पहनती हैं तो इस तरह के लुक से खुद को बताएं कूल

बिकिनी में हॉट पोज़ देकर पानी के अंदर आग लगा रही ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -