आपके ब्राइडल लुक को खूबसूरत बनाते हैं ये फुट वियर
आपके ब्राइडल लुक को खूबसूरत बनाते हैं ये फुट वियर
Share:

शादी का दिन किसी भी लड़की के लिए सबसे खास होता है, इसलिए वह इसलिए सबसे ज्यादा खूबसूरत नजर आना चाहती है. ब्राइडल लुक को परफेक्ट बनाने के लिए लहंगे के साथ-साथ फुटवियर का खास और स्टाइलिश होना भी बहुत जरूरी होता है. अगर आपका ब्राइडल फुटवियर स्टाइलिश होगा तो इससे आपको एक ट्रेंडी लुक मिल सकता है. इसके अलावा स्टाइल के साथ साथ आपके ब्राइडल फुटवेयर में कंफर्ट का होना बहुत जरूरी होता है. आज हम आपको कुछ ऐसे फुटवियर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके ब्राइडल लुक को खास बना सकते हैं. 

1- अपने ब्राइडल लहंगे के साथ आप एम्बेलिश्ड पीप-टो हील्स कैरी कर सकती हैं. इसमें आपको कंफर्ट के साथ-साथ स्टाइल भी मिलेगा. इसके अलावा आप इस फुटवियर को अपने कॉकटेल गाउन के साथ भी कैरी कर सकती हैं. 

2- पॉइंटेड-टो हील्स आपको परफेक्ट लुक दे सकते हैं. अगर आप एक फेमिनिन लुक पाना चाहते हैं तो पॉइंटेड-टो हील्स फुटवियर कैरी करें. आप चाहें तो इस फुटवियर को बिना हिल में भी पहन सकती है. 

3- बहुत सी लड़कियों को ज्यादा चमक दमक पसंद नहीं होती है, तो आप ऐसे में बिना चमक दमक की प्लेन हिल्स कर सकती हैं. इसे आप बाद में अपने वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ भी कर सकती हैं.

 

ब्राइड्स को स्टाइलिश लुक देते हैं डबल दुपट्टे

किसी भी पार्टी में सूट करते हैं ये हेयर स्टाइल

लड़को के लुक को खास बनाती है ये जीन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -