नहाने से पहले करें ये काम कभी नहीं होगी धन की कमी
नहाने से पहले करें ये काम कभी नहीं होगी धन की कमी
Share:

शरीर को स्वास्थ्य रखने के लिए नहाना सबसे जरुरी माना गया है. वहीं शास्त्र के मुताबिक सुबह-सुबह नाहने से कई सारी बातें बताई गई है. बताया गया है कि हमारे घर में धन की कमी और वृद्धि का कारण भी नहाने से जुड़ा हुआ है. जी हाँ आप इस बात से हैरान जरूर हो सकते है.

लेकिन शास्त्रों के मुताबिक़ आपको नहाने से पहले कुछ उपाय अपनाने होंगे और यही उपाय आपको अपने जीवन में तरक्की की राह पर ले जाएंगे यही नहीं बल्कि आपके जीवन में आई हुई हर समस्याओं का समाधान भी हो जाएगा. शास्त्रों के अनुसार बताया गया है कि नहाने के पानी में तिल मिलाकर स्नान करने से घर में माँ लक्ष्मी का वास होता है.

इस तरीके से नाहने से घर में धन की कभी कमी नहीं होती है और घर में किसी प्रकार की परेशानी भी नहीं आती है. इसके अलावा ये भी कहा गया है कि नहाने से पहले पानी में थोड़ी सी इलायची और केसर मिलाकर नहाएं तो आपके ऊपर आया हुआ संकट जल्द ही टल जाता है और आपको किसी तरह की समस्या से जूझना नहीं पड़ना पड़ता है.

ये भी बताया गया है कि अगर आप नहाने के पानी में दूध मिलाये तो इससे इंसान को लंबी आयु प्राप्त होती है. इसके साथ ही मनुष्य को शारीरिक ताकत भी मिलती है. अगर आप पानी में घी मिलाएंगे तो और भी अच्छा होगा. बताया गया है कि घी के पानी से स्नान करने से स्वास्थ्य ठीक रहता है साथ ही त्वचा में निखार आता है.

ये भी पढ़े

आज कमला एकादशी पर बनी रहेगी लक्ष्मी की कृपा

क्या आपको भी अचानक नींद खुलने के बाद सताता है सपनों का डर?

महिलाओं को ये काम करते हुए देखना पुरुषों को बनाता है करोड़ो पाप का भागीदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -