अपने बालों में बनाएं ये ट्रेंडी हेयरस्टाइल
अपने बालों में बनाएं ये ट्रेंडी हेयरस्टाइल
Share:

गर्मियों के मौसम में लड़कियां अपने लंबे बालों को संभालने में परेशान रहती हैं. कुछ लड़कियां तो कॉलेज और ऑफिस जाने की जल्दी में अपने बालों को सही ढंग से नहीं बना पाती हैं. जिससे उनके बाल ज्यादा गंदे और उलझ जाते हैं. गर्मियों में बालों को खुला रखने से ज्यादा गर्मी लगती है. आज हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी हेयरस्टाइल्स बताने जा रहे हैं जिन्हें करने से आपका लुक स्टाइलिश हो जाएगा और आपको गर्मी भी नहीं लगेगी. 

1- गर्मी के मौसम में कूल लुक पाने के लिए अपने बालों में डबल बन हेयर स्टाइल बनाएं. आप इसे आसानी से बना सकती हैं. इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए अपने बालों को बीच से 2 भागों में बांट लें. अब बालों के दोनों हिस्सों में बन बना ले. आप इस हेयरस्टाइल को सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. 

2- आजकल हाफ बन हेयर स्टाइल बहुत ट्रेंड में चल रही है. इसे बनाने के लिए अपने बालों  के बीच के हिस्से को लेकर पीछे की तरफ ऊपर बन बना ले. अब अपने बाकी के बचे हुए बालों को खुला रहने दें. 

3- हाई बन हेयरस्टाइल बनाने में आसान और बहुत ही कंफर्टेबल होती है. ट्रेडिशनल लुक पाने के लिए ये हेयर स्टाइल परफेक्ट होती है. इस हेयरस्टाइल  को बनाने के लिए अपने  पूरे बालों को लेकर क्राउन  एरिया पर ऊपर की तरफ जूड़ा बनाएं.

 

अपनी ड्रेस के अनुसार चूज करें फुटवियर्स

दें अपने लॉन्ग कुर्ते को स्टाइलिश लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -