कुछ इस तरह बनाएं क्रीमी रशियन सलाद
कुछ इस तरह बनाएं क्रीमी रशियन सलाद
Share:

खाने के साथ सलाद हो तो खाना-खाने का मजा ही कुछ और रहता है, इसलिए आज हम आपको बताएंगे रशियन सलाद के बारे में जिसे बनाना बड़ा ही आसान है साथ ही आप इसे खाने के साथ या स्नेक्स के रूप में खा सकते हैं. इसके लिए आपको इन सामग्री की जरुरत होगी जो इस प्रकार है.

सामग्री-

2 और ½ कप फ्रेंच बीन्स, गाजर, हरे मटर और आलू (कटे और आधे उबले), ½ कप कैन्ड पाइनएप्पल (कटी हुई), ½ कप क्रीम, ½ कप मेयोनीज़, ½ टी स्पून चीनी, स्वादानुसार नमक और काली मिर्च.

सलाद बनाने की विधि-

सबसे पहले आप एक बड़ा प्याला लें और इसमें फ्रेंच बीन्स, गाजर, हरे मटर और आलू और पाइनएप्पल डाल दें. इसके बाद इसमें मेयोनीज़, नमक, चीनी और काली मिर्च डालकर सही तरह मिला लें. फिर इसमें ताजी क्रीम डालकर एक फिर से मिला लें जब सारी चीजे अच्छे से मिल जाये, तो इसे कम से कम 1 घंटे के लिए फ्रिज में रख दें.

इस तरह बनकर तैयार है आपकी रशियन सलाद, अब आप इसे जब मन चाहे तब खा सकते है, बेहतर होगा कि आप इसे ठंडा ही खाये ठंडा होने पर इसका स्वाद ज्यादा बढ़ जाता है.

ये भी पढ़े

इस तरह बनाएं पाइनएप्‍पल का खट्टा मीठा रायता

इन आहारों का सेवन है सेहत के लिए फायदेमंद

इस तरीके से बनाये चने की दाल का हलवा

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -