नक्सलियों की चाल का जवाब अब इस तरह देगी दंतेवाड़ा पुलिस
नक्सलियों की चाल का जवाब अब इस तरह देगी दंतेवाड़ा पुलिस
Share:

दंतेवाड़ा : नक्सलियों ने बच्चों के बीच अपने पैर पसारने के लिए शॉर्ट फिल्म का सहारा लिया है। वह मासूम बच्चों का ब्रेनवॉश करने के लिए देश विरोधी वीडियो बना रहे हैं और गाने सुना रहे हैं। इसका जवाब अब उन्हें दंतेवाड़ा पुलिस देगी। पुलिस क्षेत्रीय बोली हल्बी- गोंडी में देशभक्ति शॉर्ट फिल्म और गाने बनवाएगी।

मिर्जापुर में शार्ट सर्किट के चलते आनंद विहार एक्सप्रेस में लगी आग

इस तरह बनाई जा रही है फिल्म 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इन वीडियो और गानों को अंदरूनी गांवों के ग्रामीणों, यहां संचालित आश्रम शालाओं, पोटा केबिनों, हॉस्टल्स और स्कूलों के बच्चों को मेमोरी कार्ड में डालकर दिया जाएगा। पूरी फिल्म देशभक्ति से ओतप्रोत होगी। इसमें खास बात यह है कि इन फिल्मों को कोई और नहीं बल्कि खुद हल्बी गोंडी के जानकार पुलिस जवान बनाएंगे। देशभक्ति गानों और शॉर्ट फिल्म बनाने वाले जवानों को इसके लिए तैयार किया जा रहा है। जिसमें बस्तर में विपरीत परिस्थितियों में सुरक्षा देने वाले जवानों और यहां की स्थितियों को दिखाया जाएगा। 

iPhone पर इस सेल में मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

बताया जा रहा है हर रविवार को अवकाश के दिन आवासीय संस्थाओं की स्कूल के बच्चों को यह फिल्म दिखाई जाएगी। इस बारे में एसपी ने बताया कि क्षेत्रीय बोली में देशभक्ति शॉर्ट फिल्म और गाना बनाए जाने की योजना तैयार की जा रही है। पुलिस के जवान ही यह काम करेंगे। इसपर एक हफ्ते के अंदर काम शुरू किया जाएगा। यह देशभक्ति फिल्में बच्चों और ग्रामीणों को दी जाएंगी। नक्सलियों के मंसूबों को नाकाम किया जाएगा। 

कोयले से लदे अनियंत्रित ट्रक ने मासूम को कुचला, मौत

सिंगापुर से आ रहे विमान में आई तकनीकी खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

तारों से निकली चिंगारियों के बाद हुआ जोरदार धमाका, बस में लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -