'मेहमानों के साथ बनाओ शारीरिक संबंध...', अंकिता से बोला BJP नेता, मना किया तो...
'मेहमानों के साथ बनाओ शारीरिक संबंध...', अंकिता से बोला BJP नेता, मना किया तो...
Share:

देहरादून: इस समय पूरा उत्तराखंड अंकिता हत्याकांड से उबल पड़ा है। एक रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करने वाली अंकिता भंडारी का नहर में धक्का देकर इसलिए क़त्ल कर दिया गया, क्योंकि उसने मेहमान के साथ सोने से मना कर दिया था। घटना को अंजाम रिजॉर्ट के मालिक ने दो कर्मचारियों के साथ मिलकर दिया। रिजॉर्ट का मालिक हरिद्वार के बीजेपी नेता विनोद आर्य का बेटा है। आज प्रातः अंकिता का शव चीला नहर से जब्त कर लिया गया है। घरवालों ने शव की पहचान की। इससे पहले देर रात रिसॉर्ट को बुलडोजर से नष्ट कर दिया गया। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने घटना पर दुख जताते हुए SIT जांच का आदेश दिया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को रोककर अपराधियों की जमकर पिटाई कर दी तो थाने पर भी धावा बोल दिया।

घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पौड़ी शेखर सुयाल ने बताया कि गंगाभोगपुर मौजूद  वनंतरा रिजॉर्ट में काम करने वाली श्रीकोट, पौड़ी निवासी अंकिता भंडारी (19) पुत्री वीरेंद्र सिंह भंडारी 18 सितंबर से गुमशुदा थी। 19 सितंबर को रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य ने राजस्व पुलिस में अंकिता की गुमशुदगी दर्ज कराई। कलेक्टर पौड़ी ने पिछली 22 सितंबर को मामला लक्ष्मणझूला पुलिस को ट्रांसफर किया। सुयाल ने बताया कि अपराधी अंकिता पर रिजार्ट में रुकने वालों से संबंध बनाने का दबाव डालते थे। अंकिता के मना पर विवाद हुआ। 18 सितंबर की रात अपराधियों ने शराब पीने के बाद अंकिता को मार डाला। ASP पौड़ी शेखरचंद्र सुयाल ने बताया कि होटल मालिक अंकिता भंडारी को गेस्ट के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाते थे। इंकार करने पर अंकिता की होटल मालिक एवं अन्य अपराधियों के साथ बहस होती थी। इसी प्रकार की वारदात 18 सितंबर की शाम को भी हुई। गुस्से में रही अंकिता को मनाने के लिए होटल मालिक पुलकित आर्य, सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता एवं प्रबंधक सौरभ भास्कर तीनों दोपहिया वाहनों से ऋषिकेश लेकर आए। वापसी में चीला शक्ति नहर के किनारे बैठकर तीनों ने मिलकर शराब पी। गुस्से में अंकिता भंडारी को नहर में धक्का दे दिया।

पुलिस के अनुसार, 18 सितंबर की रात्रि को रिजॉर्ट में पुलकित और अंकिता के बीच झगड़ा हो गया था। इस पर पुलकित, अंकित और सौरभ दो दोपहिया गाड़ियों से मनाने के लिये ऋषिकेश लेकर आने लगे। बैराज चौकी से लगभग सवा किलोमीटर पहले तीनों चीला नहर के किनारे बैठकर शराब पीने लगे। इस बीच अंकिता एवं पुलकित में फिर झगड़ा होने लगा। अंकिता ने रिजॉर्ट का भेद खोलने की धमकी दी। अंकिता ने पुलकित का मोबाइल नहर में फेंक दिया। दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। इस पर तीनों ने अंकिता को नहर में धक्का दे दिया। पुलिस से बचने के लिए तीनों ने मिलकर एक रणनीति बनाई। रणनीति के तहत तीनों लोग रिसोर्ट पहुंचे और अंकिता के कमरे में होने की खबर रिजॉर्ट स्टाफ को देते हुए कुक से 4 लोगों के लिए खाना बनाने के लिए कहा। खाना स्वयं पुलकित अंकिता के कमरे में ले गया। जिससे कि अंकिता के गायब होने का शक किसी पर न जाए। प्रातः अंकिता के गायब होने की जानकारी तीनों ने मिलकर योजना के तहत सार्वजनिक की। मामले में राजस्व पुलिस को भी अंकिता की गुमशुदगी दर्ज करवा दी। पूछताछ में बहस के कारण पता चली कि पुलकित आर्य अपनी रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी को रिजॉर्ट में आने वाले मेहमानों के साथ हमबिस्तर होने का दबाव बनाता था। रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की रिजॉर्ट के मालिक एवं कर्मचारियों द्वारा नहर में धक्का देकर क़त्ल से गढ़वाल में चारों ओर गुस्सा है। लोगों ने शुक्रवार को ऋषिकेश थाना घेर लिया। लोगों ने हत्यारों को फांसी पर लटकाने की मांग उठाई। साथ ही पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। तत्पश्चात, जब पुलिस अपराधियों को अदालत में पेश करने के लिए ले जाने लगी तो आक्रोशित महिलाएं पुलिस के वाहन के आगे खड़ी हो गईं। लोगों ने पुलिस के वाहन में तोड़फोड़ कर अपराधियों की पिटाई कर दी। पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा। तत्पश्चात, अपराधियों को अदालत ले जाया गया।

दिल्ली-NCR में आज भी बारिश, नोएडा में स्कूल बंद.., देखें मौसम विभाग का अनुमान

'उसने मुझे बहुत तकलीफ दी, उसे फांसी दिलाना...', लिखकर फंदे से झूल गई इंजीनियरिंग छात्रा

‘PayCM’ के पोस्टर लगाने के मामले में कांग्रेस नेता अरेस्ट, भड़के अभिनेता ने भी किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -