अब घर पर बनाएं Nail Polish Remover
अब घर पर बनाएं Nail Polish Remover
Share:

लड़कियों को नैलपैंट करने का बहुत शौक होता है। वो अपने ड्रेस की मैचिंग के अनिल कलर लगाती है जो कि आजकल ट्रेंडी भी हैं। लेकिन होता क्या है कि हर बार ड्रेस चंग होती है और नेल पोलिश भी चेंज करना पड़ता है। और दिक्कतें तब आती हैं जब नेल पोलिश रेमोवेर ख़त्म होजाता है। फिर कैसे निकाला जाए। कभी कभी हम हम किसी ऐसी चीज़ से नेल घिस लेते हैं जिससे नेल पोलिश तो निकल जाती है मगर आपके नेल्स रफ़ होजाते हैं। तो इन् सब झंझटों से निपटारा करने के लिए हमारे पास है एक उपाय। जिससे आपके नेल कलर भी निकल जायेगा और आपके नेल्स भी रफ़ नहीं होंगे। तो आप भी अपनाइये ये आसान टिप्स।

घर पर अपने नेल पेंट रिमूवर को बनाने के लिए एक जार लीजिये उसमे कॉटन का रोल या स्पंज डाल लीजिये ,उसे जार में इस तरह से डालें की उसमे आपको अपने नेल डालने की जगह अच्छे तरह से बन जाए और फिर अपने नेल पेंट रिमूवर जार में लिक्विड डाल दें ऐसा करने से आप बड़ी आसानी से अपने नेल के रंग निकाल सकेंगे।

अब जब भी आपको नेल पोलिश निकालना हो तो आप अपनी उंगली को उस जार में डाल कर रखिये और कुछ देर के बाद उंगली को किसी कॉटन से साफ़ कर लीजिये। देखिये फिर आपका नेल पोलिश कलर कितनी आसानी से निकलता है। तो इस तरीके से आप बना सकते हैं घर पर नेल रिमूवर।

घर में वैक्सिंग करने के इजी टिप्स

नेल्स को बनाएं चमकदार टूथपेस्ट से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -