आप भी यूट्यूब पर विडियो देख कमा सकते है 30 हजार रूपए महीना
आप भी यूट्यूब पर विडियो देख कमा सकते है 30 हजार रूपए महीना
Share:

अभी तक हमें सुना था की यूट्यूब पर विडियो अपलोड करने पर पैसे मिलते है, किन्तु अगर आपको विडियो देखने का शोक है तब भी आप पैसे कमा सकते हो. यूट्यूब पर विडियो देखने पर भी हजारो रूपये दिए जाते है. जिसके चलते आपकी कमाई 30 हजार रूपए महीने तक हो सकती है. यह काम करने के लिए आपके पास केवल दो चीजों का होना जरूरी है.

इनमें एक इंटरनेट और दूसरा वीडियो देखने के लिए रोजाना कुछ समय है. आप अगर रोजाना कुछ समय विडियो देखने को देते है तो आप पेड टू यूट्यूब से ढेर सारा पैसा कमा सकते हो. पेड टू यूट्यूब से पैसा कमाने के लिए इस वेबसाइट पर आपको 30 सेकंड का यूट्यूब वीडियो देखने, उस पर कमेंट करने के पैसे मिलते हैं. इसके साथ ही कमाई को बढ़ाने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर फ्रेंड्स को रेफर किया जा सकता है.

इससे आप 200 रूपए तक प्रति घंटे की कमाई कर सकते हैं. आप चाहें तो ये सब काम एक ही बार में कर सकते हैं या फिर चाहें तो अलग-अलग समय पर बैठकर इस काम को पूरा करें. इस वेबसाइट के अकाउंट में 670 रूपए की रकम जमा होने के सात दिन बाद पेपल अकाउंट से आपको पेमेंट कर दिया जाएगा. इसके साथ ही अन्य ऐसी ढेर सारी वेबसाइट्स है जहा से आप विडियो देखने के हजारो रूपये कमा सकते हो. 

वायरस की चपेट के कारण फेसबुक अकॉउंट हो रहे हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -