मेकअप से बनाएं अपने होठों को आकर्षक और खूबसूरत

होठों को सुंदर बनाने के लिए आप कई तरह के टिप्स अपनाते हैं, इसके लिए आप सर्जरी का भी उपयोग करते हैं जिसमें खूब सारा खर्च हो रहा है. लेकिन आप घर पर भी अपने होठों की सुंदरता को बढ़ा सकती हैं. अपने होंठों को आकर्षक बनाने के लिए सर्जरी का सहारा लेने लगी है. इसलिए सर्जरी की जगह आप हमारे द्वारा बताये जा रहे टिप्स को अपना सकती हैं जो आपके आपके होंठों को आकर्षक और खूबसूरत बनाए. जानिए उनके बारे में.

* यह बात तो सभी महिलाएं तो जानती ही है कि स्क्रब से हमारे चेहरे के डेड सेल्स निकल जाते है और हमारे चेहरे पर निखार आता है, पर क्या आप जानती हैं कि हमारे होंठो को भी स्क्रब की जरुरत होती है. स्क्रब तैयार करने के लिए शक्कर लें, उसमे थोड़ा सा नींबू डालकर इससे हल्के से मसाज करें, इससे लिपस की ऊपरी सतह निकल जाएगी और आपके लिप्स आकर्षक, मोटे और सुन्दर दिखने लगेंगे.

* आपको बता दें कि आपकी मेकअप कीट में मौजूद कंसीलर आपके पतले होठों की समस्यां को हल कर सकता है. इसके लिए आपको कंसीलर को अपने लिप लाइन तक लगा लें. इससे आपके होंठ पहले से ज्यादा मोटे और भरे दिखेंगे.

* लिप्स को मोटा दिखाने का एक तरीका ये भी है कि आप अपनी क्यूपिड बो को अच्छे से आउटलाइन करें. आपको बता दें कि आपके लिप्स पर हल्का सा जो डीप कट होता है उसे ही क्यूपिड बो कहा जाता है. इसे हाइलाइच करने के लिए आप लिप लाइनर का इस्तेमाल कर सकती है.

* आपको बता दें कि लिप्स को बड़ा और आकर्षक दिखाने के लिए जरुरी है कि आप इन पर लिप लाइनर जरुर लगाएं. इसकी मदद से आप अपने लिप्स के आकार को बड़ा दिखा सकती है.

असमय सफ़ेद होते बालों से ऐसे पाएं निजात

चेहरे को खूबसूरत बनाने के लिए चमेली का फूल करेगा मदद

नहीं है घनी आई ब्रो तो करें कच्चे दूध का इस्तेमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -