ये हैं आज के ज़माने के Fashionable Ghost, देखिये इस वीडियो में
Share:

जैसा की आप सभी जानते हैं आजकल हेलोवीन सेलिब्रेट किया जा रहा है. ये एक विदेशी त्यौहार के जैसा होता है जिसे लोग बड़े ही धूम से मनाते हैं. जी हाँ, हेलोवीन डे में ये होता है कि हर कोई अपना लुक ऐसा बना लेता है कि कोई भी देखकर डर जाये. या ये कहें कि इसमें सभी लोग अपना हैलोवीन लुक लेकर आते हैं जिसमे कोई कुछ भी बन सकता है और कैसा भी रूप रख सकता है.

चाहे वो चुड़ैल हो, भूत हो, या फिर कोई आत्मा ही क्यों ना हो. ऐसा ही कुछ किया जाता है इस हैलोवीन डे में. आपको बता दे वैसे तो ये 31 अक्टूबर का था जिसे हर जगह मनाया ही गया होगा और आजकल ये हमरे देश में भी पैर फैला रहा है. कुछ ना कुछ कर के यहां के लोग भी इसे मनाते हैं और एन्जॉय करते हैं. अभी हाल ही में इसी से जुड़ा एक वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो वाकई मज़ेदार है.

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल PopXo Daily ने शेयर किया है जो काफी फनी भी है. इसमें आप देख सकते हैं कुछ भूत हैं, और कुछ चुड़ैल जिनके अलग अलग रूप भी हैं और किस तरह से बात करते हैं और किस तरह से फैशनेबल हैं ये आपको देखने को मिलेगा. जी हां, इसे देखकर आपको भी जोरदार हंसी आने वाली है. तो चलिए देखते हैं ये वीडियो जो हो रहा है वायरल.

Video : लड़कियों के लिए तोहफे खरीदना हो तो कुछ इस तरह से ख़रीदे

मालिक के पीछे चाकू लेकर दौड़ा ये Dog, घबराये मालिक ने किया ऐसा

खम्भे पर लटका मिला ये विशालकाय सांप, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -