कुछ इस तरह से बनाये अपनी आँखों को और भी सुन्दर
कुछ इस तरह से बनाये अपनी आँखों को और भी सुन्दर
Share:

फैशन का शौक आहार किसी को होता है वहीं हर रोज अधिकतर महिलाओं को रहता है वहीं आंखों में जेल आईलाइनर लगाना एक फैशन बन गया है. क्योंकि जेल लाइनर वाटरप्रूफ होने के साथ ही आंखों को खूबसूरत लुक देते हैं. आजकल तो केवल काले ही नहीं बल्कि नीले, लाल और कपड़ों से मैचिंग के करते लाइनर लगाने का ट्रेंड है. हर बार ट्रेंड के चक्कर में फंस कर बाजार से महंगे कलरफुर आईलाइनर खरीदने की जगह इसे घर पर बना सकते हैं. तो चलिए जानें कि इसे कैसे आसानी से बनाया जा सकता है.

जेल आईलाइनर बनाने के लिए केवल आईशैडो, एक छोटा कंटेनर, आई प्राइमर और नारियल का तेल. घर पर ही जेल लाइनर बनाने के लिए काले आईशैडो या कलरफुल आईशैडो को किसी छोटे से कंटेनर में भर लें. अब इसमें थोड़ा सा प्राइमर मिलाएं और अच्छे से मिक्स करें. जब तक की मिल जाएं. अब इसमें नारियल तेल की कुछ बूंदे मिलाएं. घर पर ही आईलाइनर बन कर तैयार है.

घर पर आप आसानी से रंग-बिरंगे आईलाइनर बना सकते हैं जो बाहर बाजार में आसानी से नहीं मिलते हैं. साथ ही ये आईलाइनर बहुत ही स्मूद होते हैं. जिससे आंखों की खूबसूरती बढ़ती है और ये जेल लाइनर सात से आठ घंटे तक टिक जाते हैं. 

इन बातों का रखें ध्यान: हमेशा आईलाइनर के लिए लूज आईशैडो का इस्तेमाल करें. अगर आईलाइनर में शिमरी इफेक्ट नहीं देना चाहती हैं तो मैट आईशैडो का इस्तेमाल करें.

तांबे के बर्तन का पानी पीने का फ़ायदा

करीना कपूर ने हॉट ड्रेस में शेयर किया वीडियो, फैंस हुए दीवाने

इस एक्ट्रेस ने कहा- 'सुपर बाउल' में प्रस्तुति देना 'ऑस्कर जीतने के समान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -