ब्लैक कपड़ों का नहीं होगा रंग फीका, अब अपनाएं ये टिप्स
ब्लैक कपड़ों का नहीं होगा रंग फीका, अब अपनाएं ये टिप्स
Share:

काले रंग के कपड़ों को खास ध्यान रखने की जरूरत होती है. ब्लैक करो की जीन्स की बात करें तो ये जल्दी ही सफ़ेद होने लगती है और जल्दी ही घिस भी जाती है जो पहनने के बाद कुछ खास नहीं लगती. ऐसे में हमे बार बार जीन्स खरीदनी पड़ती है और रखे रखें ढेर हो जाती है. इसका अंदाजा केवल लड़कियां को ही होता है, क्योंकि उनको ही इस बात का पता है कि कितना मुश्किल है खुद के लिए सही फिटिंग वाले काले रंग के डेनिम का मिलना. तो अगर आपके पास भी है ऐसे ही ब्लैक कलर के डेनिम तो आपको भी रखना होगा खास ख्याल.

* इस जीन्स के रंग को लंबे समय तक बनाए रखने के लिए आप हमेशा जीन्स को धोते समय अंदर का हिस्सा बाहर निकालकर ही वॉश करें. इससे इसके काले रंग में किसी भी प्रकार से भूरां रंग नही आएगा.

* जब भी आप जीन्स को वॉश कर रहीं होती हैं तो सबसे पहले आप जीन्स की बटन, जीप को पूरी तरह से बंद कर लें, जिससे जीन्स की शेप में किसी भी तरह का परिवर्तन ना आने पाएं.

* कपड़ों की रंगत को बनाए रखने लिए आप कंडीशनर का उपयोग करके अपनी जीन्स को धो सकती है. इससे जीन्स का रंग लबे समय तक बना रहेगा. इसके अलावा गंदगी से भी आसानी से छुटकारा मिल जाएगा.

* आप हमेशा अपनी जीन्स को तेज धूप में ना सूखाकर, छांव में ही सूखाने की कोशिश करें. जिससे जीन्स का रंग हमेशा बना रहेगा और सूर्य के प्रकाश से आपकी जीन्स का रंग फीका होने से बचा जाएगा.

पार्लर के इन कामों को घर में कभी ना करें ट्राई

क्या आपने भी करवाई है टंग पियर्सिंग तो जान लें इसके नुकसान

फिट और स्लिम फिगर के लिए जरुरी है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -