कम खर्चे में पाए डिफरेंट लुक
कम खर्चे में पाए डिफरेंट लुक
Share:

अगर आप सबसे अलग लगना चाहती हैं, तो अपनी अलमारी में रखी पुरानी चीजों को इस्तेमाल कर के भी लग सकती है.ऐसा करने से बिना किसी खर्चे के आप डिफरेंट लुक पा सकती है.और सब आपको देखते रह जायेगे. आपको तमाम बातें छोडक़र पहले अपने कंफर्ट का ध्यान रखना है.

ऐसे में स्टाइल भी इसी बात को ध्यान में रखकर ही चुनें.

1-बैंगल्स पर आप  एक नई स्टेटमेंट क्रिएट कर सकती हैं. अपनी साइज की ग्लास बैंगल्स लें और इस पर येलो, पिंक, ग्रीन, पिंक, पर्पल जैसे कलर्स के धागे लपेट लें. क्लीन लुक के लिए बेहतर रहेगा कि बैंगल पर पेन से मार्क कर लें और इस पर तमाम शेड्स के धागे लपेट लें. यह आपके लुक को कलरफुल टच देंगे. बहुत सारी चूडियों पर अलग-अलग रंगों के खूब सारे धागे लपेट लें और किसी भी डे्रस के साथ फंकी स्टेटमेंट के लिए इनको कैरी करें.

2-अगर डिफरेंट स्टाइल स्टेटमेंट बनानी है, तो ग्लिटर हील्स वाले फैन्सी फुटवियर्स ट्राई करें. इसके लिए आपको चाहिए पुरानी बैली या स्टिलटोज, ग्लू, फाइन ग्लिटर, पुराना पेंट ब्रश और टेप. ग्लिटर को केयरफुल होकर हैंडल करें.

3-शूज में पुराना पेपर भर दें और अगर हील्स पर ग्लिटर नहीं लगा रही हैं, तो इस पर टेप चिपका दें. ब्रश की हेल्प से फुटवियर के छोटे से एरिया पर ग्लू लगाएं और फिर उसी या दूसरे ब्रश से उस पर ग्लिटर फैला दें. थोडे-थोडे एरिया पर ब्लू लगाकर ग्लिटर लगाती और फिर पंखे के नीचे 5-6 घंटे के लिए सूखने छोड दें. फिर इसे हेयर स्प्रे की मदद से सेट कर लें. 

बदले अपने आपको फैशन के हिसाब से

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -