बनाइये अपने बालों को आसानी से खूबसूरत

महिलाओं और लड़कियों के मन में अपने बालो को लेकर कई प्रकार की सोच रहती है. वह हमेशा अपने बालो की केयर करती है क्योकि महिलाओं के अंदर अपने बालो प्रति प्यार रहता है. जब आपके बाल सुन्दर और चमकीले हो तो आप बहुत खुश होंगी क्योकि आपके बाल आपकी खूबसूरती का राज है. अगर आपके बाल में कोई चमक या किसी प्रकारकी सुंदरता नहीं दिखती है तो आप अपने बालो से नफरत करने लगोगी क्योकि आप अपने अनुसार उनको नहीं ढाल सकती आप कितनी भी मेहनत करोगी लेकिन वह वैसे के वैसे ही रहेंगे. 

आप जब किसी प्रोग्राम या फंक्शन में शामिल होने जाते है तो पहले आप पार्लर में जाकर अपने बालो को सुन्दर व् स्टाइलिस बनाने की कोशिश करोगी लेकिन जैसे ही आप बाहर निकलती हो आपके बालो की स्थिति वैसे की वैसे ही हो जाती है. आपका पैसा और समय दोनों बर्बाद होता है. इसलिए हम आपको साधारण तरीके बताते है जिससे आपके बाल खूबसूरत दिखने लगेंगे. आप अपने बालो को धोकर उनमे कलर करे इससे आपके बालो में नेचरल आयल होगा. जिससे आपके बाल मुलायम व खूबसूरत होंगे .बालो में कंडीशनर का उपयोग कम ही करे क्योकि कंडीशनर के उपयोग से आपके बालो में कलर टिक नहीं पाएंगे. 

आप अपने बालो को कलर करते समय बालो में राड लगाये और कलर होने के बाद राड को हटाले उसमे पिन लगादे. यदि आप हीट डैमेज से बालों में होने वाले नुकसान से परेशान हैं.तो रात भर सॉफ्ट स्पॉंज रोलर्स लगा कर सोवे. इससे आपके बालो में नुकशान नहीं होगा और फायदा होगा.बालों से क्लिप खोले और उंगलियों से बालों को फैलाये.आप कैसा भी कलर करें, हर बार उन्हें उंगलियों से ही फैलाये, इससे कलर आपके बालों में ज्यादा समय तक बना रहेगा .बाद में बालो में हवा मशीन लगाये आपके बाल तैयार है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -