दोस्त की शादी में गजरे के साथ दिखाएं स्टाइलिश अंदाज, अपनाए आलिया से लेकर कंगना तक के लुक

शादियों का मौसम आने वाला है। ऐसे में इस मौसम में कुछ लड़कियां अपनी दोस्तों की शादी में जाने को बेकरार हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि शादी में जाने के लिए हम हमेशा कपड़ों पर खास ध्यान देते हैं। हालाँकि अगर आपने अपने बालों को खास स्टाइल दिया है, तो पूरी पार्टी में आप ही आपके चर्चे होने वाले हैं। अगर आप अपने दोस्त की शादी में सबसे ज्यादा स्टाइलिश दिखना चाहते हैं तो इसके लिए और अपने ग्लैमरस लुक को बढ़ाने का एक आसान तरीका है, अपने बालों का बनाएं और इसको सफेद मोगरा फूलों के साथ एक्सेस करें। जी हाँ, अब तक इस लुक को बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस भी अपना चुकी हैं। आप चाहे तो आप भी इसे अपना सकती हैं।

अगर आप दोस्त की शादी में जाने को तैयार हैं, तो जूड़े के साथ मोगरे के गजरे को ट्राई करें इससे आप काफी सिंपल और स्टाइलिश नजर आने वाली है। आप बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट से लेकर अदाकारा कंगना रनौत तक जैसी खूबसूरत दिख सकती है। यह सभी और कई बड़ी एक्ट्रेस इस लुक के द्वारा पार्टी और फंक्शन्स में कहर ढा चुकी हैं। ऐसे में अगर आप भी इस लुक को अपनाती हैं तो वाकई खास लगने वाली हैं। वैसे सबसे खास बात ये है कि गजरे के साथ जूड़े को आप साड़ी, सूट या फिर लहंगे पर भी बना सकती हैं।

जी हाँ, हर तरह के इंडियन आउटफिट पर ये काफी जचेगा। आप अपने अपने फेस के हिसाब से जूड़े को ट्राई करें। जी दरअसल अगर आपका फेस लंबा है तो साइड मांग के साथ, गोल है तो बीच की मांग के साथ आप इस लुक को अपना सकती हैं। इस दौरान एक बात आप याद रखें अगर आप एक्ट्रेसेस जैसे जूड़े वाला लुक चाहती हैं, तो गजरा फ्रेश होना चाहिए, ताकी पूरा पार्टी में वह महकता रहे और डल ना हो।

ठंड में दिखना चाहती हैं स्टाइलिश तो ये टिप्स करें फॉलो

लोहड़ी पर दिखना है आकर्षक तो इन खूबसूरत ऑउटफिट्स को चुन सकती हैं आप

फैशन के मामले में नहीं सोनम कपूर का कोई तोड़, मिल चुका है ये बड़ा खिताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -