आपके घर में भी है यह चीज़ तो कभी नहीं आएगा पैसा
आपके घर में भी है यह चीज़ तो कभी नहीं आएगा पैसा
Share:

दुनिया का हर दूसरा इंसान अपने पास खूब पैसा चाहता है. जी हाँ, धन और वैभव की कामना हर इंसान के मन में होती है और वह उसे पाने के लिए लगातार प्रयास भी करता है लेकिन हर किसी के जीवन में मां लक्ष्मी की कृपा नहीं होती. अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि ऐसे कौन से घर हैं जहाँ पैसों की सबसे ज्यादा कमी होती है और जहाँ पैसा आता ही नहीं है. दरअसल कहा जाता है जिन घरों में मकड़ी के जाले होते हैं वहां पैसा नहीं आता है. जी हाँ जिन घरों में मकड़ी के जाले होते हैं वहां पैसा नहीं आता है.

कैसे छिनती है मकड़ी के जालों से परिवार वालों की खुशियाँ - कहा जाता है कि इन जालों के घर में होने पर अगर उन्हें साफ़ नहीं किया जाता तो ये घर में दरिद्रता का वास होने लगता है. इसका असर केवल घर पर ही नहीं आपके ऑफिस, दुकान आदि में भी जाले लगना शुभ नहीं होता है. इन जगहों पर जाले लगने से धन के आगमन से रुकावट पैदा होती है इसके साथ ही स्वास्थ्य से जुडी परेशानियां भी शुरूहोने लगती है. इसी के साथ शास्त्रों में भी बताया गया है कि जिस भी घर के किसी भी कोने या छत पर भी मकड़ी के जाले हों और उन्हें समय पर साफ ना किया जाए तो उस जगह पर हमेशा ही धन की कमी बनी रहती है.

जाले होने पर माँ लक्ष्मी भी घर पर नहीं करती वास - कहा जाता है ऐसे स्थान पर माँ लक्ष्मी भी वास नहीं करती, जहाँ साफ-सफाई नहीं होती है.

रविवार को इस समय हाथ में बाँध ले कला धागा, आएगा खूब पैसा

नमक के इस एक उपाय से बदल जाएगी आपकी किस्मत

घर की इस जगह पर बाँध दे काला धागा, मिलेगी दौलत और शोहरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -