मकड़ी की एक्ट्रेस ने की थी गुपचुप सगाई, एक साथ बाद हुआ खुलासा
मकड़ी की एक्ट्रेस ने की थी गुपचुप सगाई, एक साथ बाद हुआ खुलासा
Share:

छोटे परदे और बड़े परदे में काम कर चुकीं अभिनेत्री श्वेता बसु ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल से गुपचुप सगाई रचाने की खबर सामने आई है. अपनी से चार साल बड़े बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ श्वेता लम्बे समय से रिलेशन में थीं. जो कि एक फिल्म मेकर हैं. मीडिया से छिपकर श्वेता बसु ने अपने बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल के साथ पिछले साल ही सगाई कर ली थी. जो कि खबरें अब मीडिया को मिली थीं. बता दें कि श्वेता बसु फिल्म 'मकड़ी' की मुन्नी हैं. जो कि अब 26 साल की हो गई हैं. वहीं उनके बॉयफ्रेंड रोहित मित्तल 31 साल के हैं.

 

Through the walled city

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

साल 2002 में आई फिल्म 'मकड़ी' में श्वेता बसु ने मुन्नी का किरदार निभाया था फिल्म से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं पर बीच में उन्हें फिल्म और टीवी सीरियल मिलना बंद हो गए थे. इस दौरान उनका नाम सेक्स रैकेट में भी आया था इस कारण उन्होंने पैसे की तंगी के कारण किया था. उनके अलावा कई और लोगों के भी नाम सामने आये थे. श्वेता बसु प्रसाद ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है पर उन्होंने वहां भी अच्छी सफलता हांसिल नहीं हुई.

 

The long due @rohitmittal2607 birthday dinner with friends like family 

A post shared by Shweta Basu Prasad (@shwetabasuprasad11) on

बता दें कि श्वेता बसु आखिरी बार साल 2017 में आई करण जौहर की आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टाररफिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनियां' में नज़र आईं थीं जिसमें उन्होंने वरुण धवन की भाभी का किरदार निभाया था. इसके अलावा श्वेता बसु एकता कपूर के धारावाहिक 'चंद्रनंदिनी' में भी नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा कई टीवी सीरियल में नज़र आ चुकी हैं श्वेता बसु.

जब 'नागिन' को याद आई 'ये है मोहब्बतें' की शगुन

'संजू' में काम करने के बाद करिश्मा तन्ना ने दिखाया अपना माधुरी लुक

हॉटनेस के मामले में सबको पीछे छोड़ गई सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -