ओडिशा में टला बड़ा रेल हादसा, ट्रेन से धुआं निकलते देख यात्रियों में मचा हड़कंप
ओडिशा में टला बड़ा रेल हादसा, ट्रेन से धुआं निकलते देख यात्रियों में मचा हड़कंप
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में एक बड़ी ट्रेन दुर्घटना टल गई है। इस बार सिकंदराबाद-अगरतला एक्सप्रेस ट्रेन के एक डिब्बे में धुआं देखकर मुसाफ़ीरों में हड़कंप मच गया। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, आज यानी मंगलवार को ब्रह्मपुर स्टेशन पर सिकंदराबाद-अगरतला एक्सप्रेस के एक कोच में यात्रियों ने धुआं देखा। कुछ ही देर में उनमे  अफरा-तफरी मच गई। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

रिपोर्ट के अनुसार, यात्रियों ने सबसे पहले ट्रेन के बी-5 कोच से धुआं निकलते नज़र आया। कोच से धुआं निकलता देख यात्रियों के बीच हड़कंप  मच गया। तभी ट्रेन अभी-अभी ब्रह्मपुर स्टेशन में दाखिल हुई थी। जिसके बाद फ़ौरन रेलवे और दमकलकर्मी बचाव कार्य के लिए अंदर दौड़ पड़े। यात्रियों को ट्रेन से उतारा गया। लगभग 45 मिनट तक धुआं बंद का काम होता रहा। बाद में ट्रेन फिर से गंतव्य के लिए निकली। नॉर्थ फ्रंटियर रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी सब्यसाची डे ने बताया है कि, 'यह ट्रेन दक्षिण मध्य रेलवे की है, जो सिकंदराबाद से अगरतला की तरफ जा रही थी। उड़ीसा में ब्रह्मपुर स्टेशन के पास बी-5 कोच में धुंआ उठता नज़र आया। यात्रियों को उतारकर कोच की जांच की गई।' उन्होंने कहा कि छानबीन के बाद ट्रेन फिर आगे बढ़ा दिया गया।
 
बता दें ओडिशा में कोरोमंडल एक्सप्रेस बीते शुक्रवार को बालासोर के पास हादसे का शिकार हो गई थी। रेलवे ने चेन्नई जाने वाले उस ट्रेन हादसे में मंगलवार तक 280 लोगों की मौत की सूचना दी है। घायलों की संख्या 1000 से अधिक हो गई है। इनमें एक ट्रेन हादसे ने पूरे देश को हिलाकर रख  दिया है।

ममता, खड़गे, जयराम रमेश..! आखिर ओडिशा ट्रेन हादसे की CBI जांच का विरोध क्यों कर रहे विपक्षी नेता ?

फ्री बिजली के वादे के साथ प्रति यूनिट में 2.89 रुपए का इजाफा! सिद्धारमैया सरकार ने कर्नाटक की जनता को दिया झटका

ओडिशा ट्रेन हादसे को लेकर 'कांग्रेस' ने प्रेस वार्ता में फैलाया झूठ, भारतीय रेलवे ने ट्वीट कर बताई सच्चाई, जानें पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -