लॉक डाउन के कारण रुकी महेश बाबू की इस फिल्म की शूटिंग
लॉक डाउन के कारण रुकी महेश बाबू की इस फिल्म की शूटिंग
Share:

महेश बाबू द्वारा निर्मित और शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित प्रमुख फिल्म, एक लेखक और प्रमुख अभिनेता के रूप में आदिवासी शीश के साथ, वर्तमान COVID-19 के प्रकोप से बुरी तरह प्रभावित हुई. फिल्म MAJOR संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है जो 26/11 के हमलों के दौरान मुंबई में बचाव अभियान का नेतृत्व कर रहे थे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है और टीम ने मई के अंत तक फिल्म को खत्म करने और जून में रिलीज करने के लिए मुंबई में नॉन-स्टॉप शेड्यूल की योजना बनाई थी. लेकिन अब, स्थिति में सुधार होने तक मुंबई में फिल्मांकन को कुछ और महीनों के लिए रोका जा सकता है.

अगर मुंबई जाने के लिए टीम को 2 या 3 महीने से अधिक समय तक लॉकडाउन का इंतजार करना पड़ता है, तो पहले से ही लॉकडाउन की चपेट में आने से फिल्म की रिलीजिंग में देरी हो चुकी है. इसलिए, टीम हैदराबाद में मुंबई के स्थानों के विकल्पों के बारे में सोच रही है और वास्तविक स्थानों पर उनके द्वारा शूट किए गए फुटेज के साथ किसी तरह इसे प्रबंधित करती है, ऐसा लगता है. शूटिंग का केवल 50% पूरा हो गया है, इसलिए वे बजट लॉक अप पोस्ट लॉक को ऐसा नहीं होने देना चाहते हैं. हम फिल्म के बारे में और जानकारी प्राप्त करेंगे.

चिरंजीवी ने बिग बी के इस कार्य के लिए किया धन्यवाद

लॉकडाउन में फैमिली संग वक्त बिता रही हैं यह अभिनेत्री

घर में इस तरह वर्कआउट कर रही हैं अभिनेत्री पायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -