बैंकरों ने दिया सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को समर्थन, बनाएँगे महिलाओं को सशक्त
बैंकरों ने दिया सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को समर्थन, बनाएँगे महिलाओं को सशक्त
Share:

अमरावती : हाल ही में बैंकरों ने YSR चेयुता और YSR आसरा योजनाओं की तारीफ़ की है. जी दरअसल उन्होंने कहा कि, 'इन योजनाओं का उद्देश्य महिलाओं का सशक्तीकरण करना है.' इसी के साथ उनका कहना है कि, 'महिलाएं आज हर क्षेत्र में आगे निकल चुकी हैं. इसके अलावा विकास की गति तेज करने में भी महिलाएं अपनी भूमिका निभा रहीं हैं जो बड़ी अहम है.'

जी दरअसल बीते सोमवार को सीएमओ के अधिकारियों के साथ एक वीडियो कान्फ्रेंसिंग हुई. इस दौरान बैंकरों ने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में बात की. उन्होंने सभी योजनाओ को समर्थन दिया. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 'आईटीसी, अमूल, एचयूएल और प्रॉक्टर एण्डव गैंबल जैसी नामी कंपनियों के साथ बने समझौते राज्य में एक नई क्रांति लाएंगे. महिलाओं को बैंकर सशक्त बनाएगी. इसके लिए बैंकर दृढ संकल्पित है.' इसी के साथ सीएमओ के अधिकारियों ने बैंकरों को डेयरी किसानों को बीमा सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए कहा. इसके अलावा उन्होंने उन्हें कृषि ऋण देने के लिए भी आगे आने के बारे में बात की.

इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने डेयरी क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए अमूल जैसी नामी कंपनी के साथ सक समझौता कर लिया है. आपको पता हो इस दौरान हुई वीडियो कान्फ्रेंसिंग में मुख्यमंत्री के मुख्य सचिव प्रवीण प्रकाश, एसईआरपी के सीईओ राजा बाबू, एमईपीएमए की एमडी विजयलक्ष्मी, एसएलबीसी के संयोजक ब्रह्मानंद रेड्डी और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, एसबीआई, बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन बैंक तथा अन्य बैंकर शामिल हुए थे.

CM YS जगन ने दी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की बधाई

आंध्र प्रदेश में 30,887 मेडिकल पदों पर हो रही भर्ती

विजयवाड़ा कोविड केयर सेंटर अग्निकांड में मरने वालों के परिजनों को केंद्र देगी 2-2 लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -