उत्तरप्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना, छह की मौत, 13 गंभीर

Nov 09 2018 01:33 PM
उत्तरप्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना, छह की मौत, 13 गंभीर

लखनऊ. पिछले कुछ समय से देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सड़क हादसे तेजी से बढ़ते ही जा रहे है. सरकार की तमाम चेतावनियों और समझाईसों के बावजूद ऐसी दुर्घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. ऐसी ही एक और भीषण सड़क दुर्घटना आज उत्तर प्रदेश  में भी घटित हुई है जिसमे लोगों की मौत हो गई और 13 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

ट्रेन हादसे में हुई चार गैंगमैनों की दर्दनाक मौतउत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में हुई धोखाधड़ी, 2000 नोट की जगह थमाए रसीद के बंडल

यह घटना आज (शुक्रवार, 9 नवम्बर) को उत्तर प्रदेश के संभल  में घटित हुई है. यहाँ पर यूपी रोडवेज की एक बस और एक बोलेरो के बीच जोरदार टक्कर हो गई है जिसमे छह लोगों की मौत हो गई है और तक़रीबन एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है.यह टक्कर इतनी भीषण थी कि इस टक्कर की वजह से बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. 

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, RLSP कार्यकर्ताओं से भरी बस ने तीन युवकों को कुचला, मौके पर मौत

इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस ने रुट डाइवर्ट कर के इस हादसे में घायल हुए लोगों को बचाने का अभियान शुरू कर दिया. इस दौरान पुलिस ने घायलों को अस्पताल पंहुचा दिया है और साथ ही हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्डम के लिए भी भेज दिया है. 

ख़बरें और भी 

ज़िम्बाब्वे में भीषण बस दुर्घटना, 47 यात्रियों की मौत कई घायल

इंडोनेशिया : भीषण विमान दुर्घटना के बाद सतर्क हुई इंडोनेशियाई सरकार, आधा दर्जन विमानों की कराइ जांच

इंडोनेशिया विमान दुर्घटना: पिछली 4 उड़ानों से खराब था विमान का एयरस्पीड इंडीकेटर

?