महोबा में बड़ा सड़क हादसा, खतरें में पड़ी दर्जनों स्कूली बच्चों की जान
महोबा में बड़ा सड़क हादसा, खतरें में पड़ी दर्जनों स्कूली बच्चों की जान
Share:

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में बुधवार को बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां एक स्कूल बस पलट गई। दुर्घटना में 15 बच्चों के घायल होने की खबर है। दुर्घटना के पश्चात् बस में चीख पुकार मच गई। कहा जा रहा है कि ट्रक से ओवरटेक करने के चलते ये दुर्घटना हुई। कहा जा रहा है कि बस सांई इंटर कॉलेज की है। दुर्घटना के समय बस बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी। तभी शहर कोतवाली क्षेत्र के रतौली गांव के पास ये दुर्घटना हो गई। दुर्घटना ट्रक से ओवरटेक करने के कारण हुई। दुर्घटना की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई। बच्चों को एंबुलेंस से हॉस्पिटल भेजा गया है।

हाल ही में 16 अगस्त को यूपी के मैनपुरी में देर रात भीषण सड़क दुर्घटना हुई थी। एक ट्रक बेकाबू होकर सड़क किनारे घर में जा घुसा था। इस कारण घर के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई थी। ट्रक में उपस्थित 2 व्यक्तियों ने भी दम तोड़ दिया था। इस दुर्घटना में कुल चार व्यक्तियों ने अपनी जान गंवाई थी।

ट्रक सरियों से लदा हुआ था। मगर अचानक से वो ट्रक ड्राइवर के नियंत्रण से बाहर हो गया तथा सड़क किनारे एक घर में जा घुसा था। उस घर में उस वक़्त सेवानिवृत सब इंस्पेक्टर एवं उनकी पत्नी मौजूद थीं। टक्कर इतनी खतरनाक रही कि दोनों पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी। जिस वक़्त ये दुर्घटना हुई सेवानिवृत इंस्पेक्टर और उनकी पत्नी सो रहे थे। वहीं ट्रक में भी कुल सात लोग सवार थे, जिसमें से दो की तो मौत हो गई थी।

स्मार्टफोन में ब्लास्ट से महिला की मौत, उड़े फोन के चिथड़े!

कभी मुंबई की गली में क्रिकेट खेलते थे सूर्यकुमार, टीम इंडिया में लेने के लिए मजबूर हो गए थे चयनकर्ता

आज एक बार फिर महंगा हो गया है पेट्रोल-डीजल, जानिए किस शहर में क्या है भाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -