दर्दनाक हादसा: चम्बा में बड़ी सड़क दुर्घटना, हो गई 3 की मौत
दर्दनाक हादसा: चम्बा में बड़ी सड़क दुर्घटना, हो गई 3 की मौत
Share:

चंबा: बीते कुछ दिनों से लगातार बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है, इतना ही नहीं काफी समय में से ख़बरें सुनने को मिल रही है कि कोई न कोई घटना का शिकार होकर अपनी जान से हाथ धो दिया है. साथ ही अब ख़बरें है कि लोगों के दिल और दिमार में डर इस कदर पनप चुका है कि लोग कही भी जाने से कतरा रहे है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसा मामला लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे. 

हिमाचल प्रदेश के चंबा में बड़ा सड़क दुर्घटना हुई। हादसे में तीन लोगों की जान चली गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में कर लिया है। ख़बरों का कहना है कि बनीखेत- सुंडला मार्ग पर सुबह साढ़े 11 बजे यह घटना हुई। कहा जा रहा है कि ऑल्टो कार क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और  कार्रवाई शुरू कर दी।

इससे पहले भी हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सड़क हादसे में 2 लोगों की जान चली गई है। जहां इस बात का पता चला है कि मृतक के घर परिजनों को सांत्वना देने जा रहे ग्रामीणों की गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया था जिसकी वजह से गाड़ी खाई में जाकर गिर गई। दुर्घटना में दो महिलाओं की जान चली गई है। घटना मंगलवार सुबह 11 बजे भराड़ी के सरोल नाला में हुई थी। अब तक मिली जानकारी के अनुसार घटना में कई लोग जख्मी कहे जा रहे है।  जानकारी मिलने के उपरांत चुवाड़ी और बकलोह चौकी से पुलिस, एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। घटना की पुष्टि एसएमओ डॉ. विपिन ने की है। फिलहाल हादसे की वजहों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस छानबीन कर रही है। 

केजरीवाल ने खोला वादों का पिटारा, महिलाओं और बेरोजगारों किए लिए किए ये बड़े ऐलान

OMG! रातोंरात करोड़पति बना गरीब लकड़हारा, जांच में जुटा प्रशासन

17 जनवरी को है साल की पहली पूर्णिमा, इन उपायों को करने से बनेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -