उत्तराखंड वन विभाग में IFS अधिकारीयों में हुआ बड़ा फेरबदल
उत्तराखंड वन विभाग में IFS अधिकारीयों में हुआ बड़ा फेरबदल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि उत्तराखंड वन विभाग में आईएफएस अधिकारीयों में बड़ा फेरबदल किया गया है। इस क्रम में प्रमुख वन संरक्षक राजीव भरतरी को पदमुक्त कर दिया गया है। उनके स्थान पर अब विनोद कुमार नए पीसीसीएफ होंगे। 

वही राजीव भरतरी को जैव विविधता बोर्ड के अध्यक्ष बनाया गया है। इसके साथ-साथ मुख्य वन संरक्षक पराग मधुकर धकाते को मुख्य वन्य जीव प्रतिपालक की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके साथ-साथ ही 29 अन्य वन अधिकारीयों के तबादले भी कर दिए गए हैं। आप आदेश की तस्वीरें ऊपर स्लाइड में देख सकते है।

वही दूसरी तरफ राज्य के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस और आप का मुकाबला करने के उद्देश्य से घोषणाओं की झड़ी लगाते हुए 24,000 नए सरकारी पद, छात्रों के लिए मुफ्त टैबलेट और पर्यटन क्षेत्र के लिए 200 करोड़ रुपये की राहत का वादा किया। राजनाथ सिंह, जो राज्य का दौरा कर रहे थे, उन्होंने उनकी प्रशंसा करते हुए कहा, "जब पुष्कर सिंह धामी ने घोषणा कि की उन्होंने नौकरी पर चार महीने से भी कम समय में 400 निर्णय लिए हैं, तो मैं दंग रह गया।" भाजपा के अनुसार, धामी पहले ही राज्य के लगभग सभी जिलों का दौरा कर चुके हैं।

JDU नेता को दिनदहाड़े मारी गोली, बंदूक लहराते हुए फरार हुए अपराधी

23 गोलियां खाकर भी नहीं छोड़ी 'आतंकी कसाब' की गर्दन, शहीद तुकाराम ओंबले को नमन

शादियों के मुहूर्त हुए कम तो जनता को मिली राहत, सब्जियों के दामों में आई भारी गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -