इन प्रमुख सांकेतिक संकेत से अपने प्रेमी को पहचाने

इन प्रमुख सांकेतिक संकेत से अपने प्रेमी को पहचाने

आप सही लड़के से मिल रहे हैं, वह मधुर, दयालु और प्यार करने वाला है या नही। बहुत कम झगड़े या मतभेद के साथ चीजें सही लगती हैं। लेकिन इस सब के बावजूद, अगर आपको अभी भी लगता है कि कुछ गायब है, कुछ गड़बड़ है तो शायद आप सही सोच रहे हैं। आप कई बार महसूस कर सकते हैं कि कुछ गलत है या कोई अंतर्ज्ञान है तो शायद यह सच हो सकता है कि आपका प्रेमी पहले से ही किसी दूसरी लड़की के साथ रिलेशनशिप में हो। ये संकेत हैं जो आपको बताते हैं कि आप दो-टाइमर को डेट कर रहे हैं।

1. वह आपकी कॉल का जवाब नहीं देता है। इस बात की निश्चित संभावना है कि वह वास्तव में व्यस्त है और वह आपसे बच रहा है क्योंकि वह अपने दूसरे खास व्यक्ति के साथ है।

2. आप उसके फोन को नहीं छू सकते हैं क्योंकि वह अत्यधिक गुप्त तरीके से अपने फ़ोन रखता हो। आमतौर पर अपने तकिए के नीचे या अपनी जेब में छिपते हुए देखा जाता है।

 3. हमेशा ओवरटाइम करना। हालाँकि, अगर यह एक नियमित बात है, तो यह संकेत हो सकता है कि वह आपसे झूठ बोल रहा है और किसी अन्य साथी के साथ कहीं और है।

4. यदि आप उसके कमरे में जाते हैं और उसके कमरे में आइटम से पहले कभी नहीं देखा है, तो संभावना है कि ये उसे किसी के द्वारा उपहार के रूप में दिया गया हो।

श्रीनगर में पड़ रही खून जमा देने वाली सर्दी, माइनस 3 डिग्री तापमान दर्ज

दिल्ली मेट्रो में इन नौकरियों के लिए आवेदन जल्द हो रहे हैं खत्म, यहाँ करें आवेदन

IGNOU में नौकरी करने का मौका, कल से कर सकते है आवेदन