मेजर गोगोई के खिलाफ सेना का बड़ा एक्शन
मेजर गोगोई के खिलाफ सेना का बड़ा एक्शन
Share:

श्रीनगर: मेजर गोगोई के खिलाफ आर्मी ने कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश जारी किए हैं. इससे पहले श्रीनगर दौरे पर पहुंचे आर्मी चीफ ने इस मामले पर कड़ी टिप्पणी करते हुए कहा था कि सेना में किसी भी रैंक का अधिकारी कुछ भी गलत करता पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी. श्रीनगर के एक होटल में लड़की के साथ देखे जाने के बाद विवादों में घिरे मेजर गोगोई के खिलाफ अार्मी ने भी अब जांच का आदेश दिया है. सूत्रोंं के मुताबिक मेजर गोगोई के खिलाफ आर्मी ने कोर्ट ऑफ इंक्वायरी के आदेश जारी किए हैं. 

श्रीनगर पहुंचे आर्मी चीफ ने इस मामले पर कहा, "अगर भारतीय सेना का किसी भी रैंक का अधिकारी गलत करता है और हमें इसकी जानकारी मिलती है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा. अगर मेजर गोगोई ने कुछ भी गलत किया होगा तो उन्हें सजा दी जाएगी और सजा ऐसी होगी जो दूसरों के लिए मिसाल होगी." गोरतलब है कि बुधवार को श्रीनगर के डलगेट स्थित एक होटल में एंट्री को लेकर गोगोई और होटल स्टाफ के बीच कहासुनी हो गई थी. कथित तौर पर मेजर गोगोई एक कश्मीरी लड़की के साथ होटल रूम में जाना चाहते थे. उन्होंने होटल की ऊपरी मंजिल में दो लोगों के लिए कमरा बुक किया था.

पुलिस ने मेजर का बयान लेने के बाद उन्हें यूनिट में लौटने की इजाजत दे दी. सूत्रों ने बताया कि गोगोई यह साफ नहीं कर पाए कि उन्होंने होटल रूम क्यों बुक किया था.

 

आर्मी चीफ ने कहा, मेजर गोगोई गलत पाए गए तो ...

मेजर गोगोई होटल में लड़की के साथ पकड़े गए

CJI के खिलाफ महाभियोग की सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -