कोरोना वायरस के चलते,  हॉलीवुड के बाद अब इस साउथ मूवी की रिलीजिंग में आया बदलाव
कोरोना वायरस के चलते, हॉलीवुड के बाद अब इस साउथ मूवी की रिलीजिंग में आया बदलाव
Share:

टॉलीवुड के जानें माने एक्टर कमल हासन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं  शंकर द्वारा निर्देशित कमल हासन की 'इंडियन 2' भारतीय सिनेमा की सबसे अधिक बजट वाली फिल्म परियोजनाओं में से एक है, जिसे लाइका प्रोडक्शंस द्वारा बैंकरोल किया गया है. फिल्म की शूटिंग पिछले साल कमल की राजनीतिक प्रतिबद्धताओं और सर्जरी के कारण हुई.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'इंडियन 2' का वर्तमान शेड्यूल एक एक्शन सीक्वेंस है जिसमें कमल और काजल अग्रवाल को चेन्नई के बाहरी इलाके में ईवीपी स्टूडियो में शूट किया गया है. शंकर ने एक महत्वपूर्ण अनुक्रम के लिए चीन जाने की योजना बनाई थी, लेकिन कोरोनोवायरस के खतरे के कारण कहानी को बदलने का फैसला किया है और इटली को नए स्थान के रूप में चुना है.

आपकी जानकारी के अनुसार 'इंडियन' के चरमोत्कर्ष में सेनापति और कमल द्वारा निभाया गया उनका बेटा दोनों एक हवाई अड्डे पर एक विस्फोट में शामिल होंगे और ऐसा प्रतीत होगा कि दोनों हैरान थे. लेकिन अंतिम दृश्य में भारतीय थथे को विदेश में एक टेलीफोन बूथ से कॉल करते हुए दिखाया गया था और चेतावनी दी गई थी कि जब देश को उसकी आवश्यकता होगी तो वह वापस आ जाएगा. शंकर ने स्पष्ट रूप से स्क्रीनप्ले में लिखा था कि सेनापति चीन भाग गए और वहां से वह सामाजिक अन्याय के खिलाफ अपना अगला धर्मयुद्ध शुरू करते हैं. अब टीम को कुछ सप्ताह के अंतराल में इटली की यात्रा करने वाले है.

इस साउथ एक्टर ने लिया 'भीष्म' में के पूर्व-विमोचन कार्यक्रम में भाग

अपनी फिल्म को लेकर कमल हासन बोले- 'फिल्म ने जो चेतावनी दी है वह सच हो रही है..'

इस साउथ एक्टर को पसंद करती है रश्मिका मंदाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -