पीएम दौरे से पहले हुई बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, लापरवाही के चलते निगम आयुक्त को हटाया
पीएम दौरे से पहले हुई बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, लापरवाही के चलते निगम आयुक्त को हटाया
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। पीएम नरेंद्र मोदी के दौरे से पहले उज्जैन जिले में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी हुई है।  आपको बता दे की कल सीएम शिवराज उज्जैन दौरे पर थे झा उन्होंने पीएम के दौरे को लेकर बड़ी बैठक की जिसके बाद आज लापरवाही के आरोप में उज्जैन नगर निगम आयुक्त अंशुल गुप्ता को हटाया गया। वही महाकालेश्वर मंदिर के प्रशासक संदीप सोनी को निगमायुक्त का भी प्रभार दिया गया है। अब संदीप सोनी महाकाल प्रशासक के अलावा नगर निगम आयुक्त एवं उज्जैन विकास प्राधिकरण के सीईओ जैसे महत्वपूर्ण विभाग भी देखेंगे।

आपको बता दे की पीएम मोदी महाकाल लोक यानी महाकाल कॉरिडोर का उद्धघाटन करने 11 अक्टूबर को उज्जैन आ रहे है।  जिसके चलते तय्यरिया भी जोरो पर की जा रही है। सीएम शिवराज उद्धघाटन के इस आयोजन को विश्व स्तर पर ले जाना चाहते है और  महाकाल लोक एक अलग ही पहचान दिलवाना चाहते है। जिसके लिए सीएम खुद कमर कस कर काम कर रहे है। 

वहीं आज शाम 4 बजे रविंद्र नाट्य गृह में इंदौर जिले के विभिन्न मंदिरों के संचालकों और धर्मगुरुओं तथा धार्मिक संगठनों के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई है। यह बैठक कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशानुसार आयोजित की जा रही है। इस बैठक में नगर निगम आयुक्त तथा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। अपर कलेक्टर एवं एडीएम श्री पवन जैन ने बताया कि इस बैठक में राज्य शासन द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों के परिपालन में की जाने वाली व्यवस्थाओं पर चर्चा की जाएगी। साथ ही इंदौर जिले में स्थित सभी मंदिरों के संचालकों को उनके द्वारा की जाने वाली व्यवस्थाओं के बारे में भी बताया जाएगा। सभी संबंधितो से आग्रह किया गया है कि वह इस बैठक में उपस्थित हो।

4 हाथ-4 पैर-4 कान... MP में जन्मा 'ब्रह्मा का अवतार', देखने को उमड़ी लोगों की भीड़

आज है पापांकुशा एकादशी, जानिए व्रत का महत्व और शुभ मुहूर्त

टेलीविजन की नियमित सेवाएँ कब प्रारम्भ हुई थी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -