छत्तीसगढ़ में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल,  7 IPS अधिकारियों के हुए तबादले
छत्तीसगढ़ में हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 7 IPS अधिकारियों के हुए तबादले
Share:

रायपुर: शुक्रवार को छत्तीसगढ़ में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल हुआ। राज्य सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अफसरों के तबादले किए हैं। शासन की तरफ से रात को स्थानांतरित किए गए अफसरों की सूची जारी की है। 

प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, इस सूची में सात IPS अफसरों के नाम सम्मिलित हैं। नेताजी सुभाष चंद बोस राज्य पुलिस अकादमी चंद्रखुरी, रायपुर में तैनात महानिदेशक डीएम अवस्थी को महानिदेशक ईओडब्ल्यू एवं एसीबी मुख्यालय रायपुर बनाया गया है। वहीं पुलिस महानिरीक्षक गुप्तवार्ता पुलिस मुख्यालय, रायपुर डॉ. आनंद छाबड़ा को पुलिस महानिरीक्षक दुर्ग रेंज में तैनाती दी गई है।

वही दूसरी तरफ हाल ही में छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने वीर सावरकर पर एक टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराने का प्रश्न उठाया है। इसके साथ-साथ भूपेश बघेल ने सावरकर ( Veer Savarkar) कि एक चिट्ठी को लेकर भाजपा से जवाब मांगा है। शुक्रवार को सीएम भूपेश बघेल ने रायपुर में मीडियाकर्मियों से चर्चा के चलते यह बात कही। आगे उन्होंने कहा कि संघर्ष के चलते सभी स्वतंत्रता सेनानी जेल गए, मगर किसी ने माफी नहीं मांगी। उल्लेखनीय है कि वीर सावरकर के नाम पर देश में बीते कई दिन से राजनीतिक संग्राम मचा है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान के पश्चात् भड़की इस चिंगारी की लपट पूरी देश में फैल चुकी है। अब इस मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। 

नगर पालिका ने भाजपा कार्यालय को दी 20 हजार स्क्वेयर फीट जमीन, कांग्रेस पार्षद करते रहे विरोध

राहुल गांधी के खिलाफ FIR पर बोले CM बघेल- 'अगर सावरकर को देखना है तो...'

'मोदी के दिल में सोनिया के प्रति हमदर्दी..', आखिर क्या कहना चाहते हैं सुब्रमण्यम स्वामी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -