कोहरे के कारण बिहार में हुआ बड़ा हादसा, हुई कई मौतें
कोहरे के कारण बिहार में हुआ बड़ा हादसा, हुई कई मौतें
Share:

मधुबनी: बिहार के मधुबनी में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। यहां बिस्फी थाना इलाके के मढ़िया क्षेत्र में एक तेज गति कार पुल की रेलिंग तोड़कर नहर में गिर गई तत्पश्चात, कार में सवार 3 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि घने कोहरे की वजह से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर नहर में गिर गई। तब कार में सवार महिला सहित 3 व्यक्तियों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान बिस्फी निवासी राज कुमार यादव आयु 25 वर्ष, मृतका रूबी कुमारी आयु 22 वर्ष, तीसरे मृतक विकास कुमार यादव आयु 27 वर्ष के तौर पर की गई है।

कहा जा रहा है कि पति अपने पत्नी को लेकर कार से ससुराल जा रहा था इस के चलते खैरीबांका के पास कार तेज रफ्तार तथा कोहरे की वजह से बेकाबू हो गई तथा नहर में गिर गई जिसके पश्चात् तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के पश्चात् मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। नहर में गिरे कार को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी। तत्पश्चात, मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर में गिरे वाहन को बाहर निकाला तथा तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर चिकित्सालय भेज दिया। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वही इससे पहले बिहार के सीवान में तेज गति स्कॉर्पियो बिजली के खंभे से टकरा गई। जिसके पश्चात् गाड़ी में आग लग गई तथा धू-धू कर जलने लगी। हादसे में दो लोग जिंदा जल गए जबकि एक व्यक्ति के गाड़ी से बाहर गिरने के बाद मौत हो गई। मृतक में एक की पहचान गोरयाकोठी थाना इलाके के सरैया निवासी बसंत कुमार के तौर पर हुई है।

वैशाली में हुए खतरनाक हादसे के बाद ड्राइवर का कबूलनामा, बोला- 'शराब पीकर...'

15 साल पहले मायावती पर दिया था विवादित बयान, अब मुश्किल में फंसे आज़म खान

ग्रामीणों ने तोड़ी पुलिस वाहन सहित कई गाड़ियां, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -