आलवेदर रोड कटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, 2 घायल
आलवेदर रोड कटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, 1 की मौत, 2 घायल
Share:

देहरादून: उत्तरकाशी में पिछली देर रात पुराना धरासू थाना से कुछ दूर आगे मरगांव जाने वाली रोड के समीप ऑलवेदर प्रोजेक्ट के अंतर्गत कटिंग का कार्य के चलते यहां मलबे में दबने से एक की जान चली गई, जबकि दो लोग चोटिल हुए हैं। कहा जा रहा है कि एक पोकलैंड मशीन द्वारा सड़क के ऊपर रैम बनाकर कटिंग का कार्य किया जा रहा था।

वही एक मशीन द्वारा कटिंग से निकला मलबा डंपर में लोड किया जा रहा था। शुक्रवार तकरीबन 10:30 बजे रात्रि को अचानक ऊपर से मलबा व बड़े-बड़े बोल्डर से दो पोकलैंड मशीन व एक डंपर के ऊपर गिरे। ऊपर से मलबा आने से सड़क पर खड़े डंपर चालक व ठेकेदार मलबे में दब गए और साइड इंचार्ज के पत्थर लगने की वजह से सड़क से नीचे खाई में गिर गया।

धरासू पुलिस द्वारा तुरंत मौके पर जाकर SDRF एवं साइड पर मौजूद श्रमिकों की मदद से मलबे में दबे हुए लोगों को निकाला गया। खाई में गिरे शख्स को रेस्क्यू कर सड़क तक लाया गया। जिनको 108 की सहायता से सीएचसी चिन्यालीसौड़ लाया गया। सीएचसी चिन्यालीसौड़ में साइड इंचार्ज सिकंदर पुत्र मेहताब सिंह निवासी- मुजफ्फरपुर, बिहार ने दम तोड़ दिया। चोटिल व्यक्तियों में संजय चौधरी पुत्र शीशपाल, आयु 44 वर्ष, निवासी-नियाजपुर, जिला हापुड, उत्तर-प्रदेश (ठेकेदार) व महेश नेगी पुत्र लक्ष्मीचंद उम्र 42 वर्ष, निवासी- ग्राम झाला, थाना हर्षिल उत्तरकाशी (डंपर चालक) सम्मिलित हैं।

'ईसाई धर्म अपना लो, एक लाख रूपये मिलेंगे', गिरफ्तार हुआ धर्म परिवर्तन का लालच देने वाला युवक

'राहुल गांधी को पिछड़ों के अपमान की मिली है सजा', मोदी ने बोला जमकर हमला

'महागठबंधन बनते ही CBI को हुआ दिव्य ज्ञान', तेजस्वी से पूछताछ पर बोली JDU

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -