प्रयागराज : कुंभ से पहले बड़ा हादसा टला, हेलीपोर्ट के लिए बन रही इमारत ढही

Jan 10 2019 10:22 AM
प्रयागराज : कुंभ से पहले बड़ा हादसा टला, हेलीपोर्ट के लिए बन रही इमारत ढही

प्रयागराज : शहर में कुंभ मेले की तैयारियां तेजी से चल रही हैं. इस बीच यहां एक बड़ा होते-होते टल गया है. दरअसल हेलीपोर्ट के लिए बन रही अस्थायी इमारत का एक हिस्सा अचानक से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में दो मजदूर इमारत के नीचे दब गए जिन्हें सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. घटना के के तुरंत बाद ही राहत और बचाव दल के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और इमारत के नीचे दबे मजदूरों को बाहर निकाला. 

हिंदुस्तान में धूम मचाने आ रहा Honor 10 Lite, अभी जानें कीमत और फीचर्स

चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात 

जानकारी के लिए बता दें प्रयागराज में आने वाले श्रद्धालुओं को हेलिकाप्टर सुविधा देने के लिए हेलीपोर्ट का निर्माण किया जा रहा है. इसके अलावा इस हेलीपोर्ट पर वीवीआईपी गेस्ट के हेलिकाप्टरों की पार्किंग की जाएगी। बता दें कि प्रयागराज में कुंभ के लिए प्रदेश सरकार की ओर से पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात हैं. संगम के तट पर एक नए शहर को बसाया गया है जहां अगले डेढ़ महीने तक कुंभ मेला चलेगा. 

हर माह हजारों में मिलेगी सैलरी, जितनी जल्दी हो कर दे अप्लाई

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंभ के मेले में देश और दुनिया से करोड़ों पर्यटकों के आने की संभावना है. पर्यटकों की सुविधा को देखते हुए कई स्पेशल ट्रेनें रेलवे की ओर से चलाई गई हैं जबकि उत्तर प्रदेश रोडवेज की ओर से विशेष कुंभ बसें चलाई गई हैं, जो अलग-अलग शहरों से लोगों को प्रयागराज पहुंचाएंगी.

शाओमी ने फिर दिया ग्राहकों को तोहफ़ा, अब 3000 रु तक घटाए इस फ़ोन के दाम

अपार्टमेंट में चोरी की नियत से घुसा शख्स, 9वीं मंजिल से गिरा

Samsung ने घटा दी दो दमदार फ़ोन की कीमत, मिलेगा कुल 5500 रु तक का फायदा