दर्दनाक सड़क हादसा: 4 की मौत, गाँववालों ने लगाई ट्रक में आग

मुंगेर: हाल ही में एक बार फिर से एक बड़ा हादसा हो गया है। जी दरअसल यह हादसा खड़गपुर-गंगटा मुख्य मार्ग स्थित नजरी गांव में हुआ है। इस हादसे के बारे में मिली जानकारी के तहत ट्रक और ऑटो की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है इसमें दो की मौत मौके पर हुई, जबकि दो की इलाज के दौरान। इसी के साथ 6 लोग जख्मी हैं। खबरों के अनुसार इन 6 लोगों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं मरने वालों में आटो चालक सहित दो छात्र और एक छात्रा शामिल है। मिली जानकारी के तहत सभी जख्मी छात्रों का इलाज खड़गपुर अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है। इस घटना के बाद गाँववालों में आक्रोश भरा हुआ है और इसी के चलते उन्होंने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है ट्रक पर सामान नहीं था। वहीं इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही मुख्य मार्ग को ग्रामीणों ने जाम कर दिया और ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया। वहीं खड़गपुर और गंगटा थाना की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है। खबरों के मुताबिक मरने वालों में तीन छात्र और ऑटो चालक शामिल है। यह हादसा आज यानी मंगलवार की सुबह हुआ है। आज सुबह ऑटो पर सवार होकर 10 छात्र छात्राएं ट्यूशन और कोचिंग में पढ़ने के लिए गंगटा के मोहनपुर से खड़गपुर जा रहे थे।

इसी बीच नजरी गांव के पास तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी। जैसे ही घटना हुई घटना में मोहनपुर गांव के ऋतिक कुमार (15) मनीष कुमार उर्फ चीकू (19) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं 7 अन्य लोगों का खड़कपुर अस्पताल ले जाया गया है, जहां इलाज के दौरान मोहनपुर गांव के सोनाली कुमारी (13) केशव कुमार (20) की मौत इलाज के क्रम में हो गई। आपको बता दें कि मनीष कुमार उर्फ चीकू आटो चालक है।

दिल्ली: सरेराह ASI की पिटाई, शराब पीने से किया था मना

हबीबगंज के बाद मध्य प्रदेश में बदला जाएगा एक और रेलवे स्टेशन का नाम, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

मेरठ के मोबिल आयल की दूकान में भड़की भीषण आग, 3 लोगों की मौत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -