MP के सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा हादसा, 1 मजदूर की मौत

MP के सीमेंट फैक्ट्री में बड़ा हादसा, 1 मजदूर की मौत
Share:

धार: मध्य प्रदेश के धार जिले से एक दुखद घटना सामने आई है यहाँ एक सीमेंट फैक्ट्री में काम करने वाले एक श्रमिक की मौत हो गई। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, मजदूरों की गुस्साई भीड़ ने परिसर में तोड़फोड़ की। साथ ही फैक्ट्री में लगे वाहनों में भी तोड़फोड़ की।

मनावर थाना प्रभारी राहुल चौहान ने कहा कि घटना जिला मुख्यालय से लगभग 70 किलोमीटर दूर मनावर कस्बे के पास उट्रेच सीमेंट फैक्ट्री में सोमवार सुबह हुई। मशीन की बेल्ट में फंसने से 30 वर्षीय टीकम सिंह की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित गांव के लोगों ने फैक्ट्री कार्यालय में तोड़फोड़ की तथा वहां खड़े वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया। आगे राहुल चौहान ने कहा कि स्थिति अब नियंत्रण में है। सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में उन्होंने FIR दर्ज कर ली है। घटना की तहकीकात जारी है। जांच रिपोर्ट आने के पश्चात् आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बता दे कि कुछ महीने पहले भोपाल से तकरीबन 150 किलोमीटर दूर हरदा के बैरागढ़ में एक पटाखा फैक्ट्री में भीषण हादसा हुआ था। यह विस्फोट इतना जबरदस्त था कि इसकी आवाज 20 किलोमीटर दूर तक सुनी गई थी। इस धमाके में लगभग 11 व्यक्तियों की मौत हो गई थी, जबकि 74 से अधिक लोग झुलस गए थे। पटाखा फैक्ट्री में हादसा होने से 50 से अधिक घरों में भीषण आग भी लग गई थी। 

'अपनी प्राणों से प्रिय जनता को प्रणाम', विधायकी से इस्तीफा देकर भावुक हुए शिवराज

गुना: बेटे को नींद आने पर डिवाइडर से टकराई कार, दुखद हादसे में माता-पिता समेत 3 की मौत

उत्तर प्रदेश को गर्मी से कब मिलेगी राहत ? मौसम विभाग ने दी बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -