देहरादून में हुआ बड़ा हादसा, दो महिला समेत एक बच्ची की मौत
देहरादून में हुआ बड़ा हादसा, दो महिला समेत एक बच्ची की मौत
Share:

देहरादून: कोरोना महामारी के दौरान देश से कई और खबरे भी सामने आ रही है. वही इस समय बारिश का मौसम चल रहा है. इसके चलते भी कई मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच उत्तराखंड से एक और घटना सामने आ रही है बताया जा रहा है देहरादून में एक बड़ा हादसा हो गया. मंगलवार की रात एक घर में सो रहे दो परिवार के 6 लोगों के लिए काल बनकर आई.

वही प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, चुक्खुवाला स्थित इंद्राकॉलोनी में मंगलवार रात दो बजे घर के पीछे प्लाट का पुश्ता गिरने से मकान बुरी तरह से ढह गया. सूचना पाते ही देर रात मौके पर पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारी पहुंचे और राहत और बचाव काम शुरू कर दिया गया. वही इस दौरान हादसे में एक गर्भवती महिला, एक महिला, एक 9 वर्षीय बच्ची की अभी तक मौत की पुष्टि हुई है. जबकि, एक युवती अभी तक मलबे में दबी है. दो पुरुषों में से एक रात में ड्यूटी पर चले गए थे जो सकुशल हैं और एक पुरुष और एक बच्चे को जीवित निकाला जा चुका है. अभी जाँच लगातार चल रही है.

बता दे, की दो परिवारों में से एक परिवार की महिला व उसकी बेटी की मृत्यु हुई है, जबकि दूसरे परिवार की गर्भवती महिला की मौत हुई है. उसकी आज-कल में डिलीवरी होने वाली थी. वही मौके पर एसडीआरएफ और पुलिस के जवान आईजी अभिनव कुमार, डीआईजी अरुण मोहन जोशी, डीएम आशीष श्रीवास्तव, एसपी सिटी श्वेता चौबे, कोतवाल एसएस नेगी सहित पुलिस और प्रशासन की टीम मौजूद है. गर्भवती महिला की ननद जो कि उसकी देखभाल के लिए घर से आई थी मलबे में दबी है. घटना के दौरान मकान में कुल 06 लोग मौजूद थे. वहीं इस बारे में आसपास के लोगों का कहना है, कि उक्त पुश्ता अवैध रूप से बनाया जा रहा था. जिसके लिए कई बार मकान मालिक को कहा गया था. एक अन्य महिला की सर्चिंग जारी है. अब मकान मालिक पर कार्रवाई की जाएगी.

जानिए कुल कितना पैसा है अंबानी के पास, अब बने दुनिया के छठे सबसे अमीर आदमी

राजस्थान : भाजपा को लगा तगड़ा झटका, सचिन पायलट ने किया ना उम्मीद

भारत की सबसे बड़ी कंपनी की आज 43वीं AGM, कई बड़े ऐलान कर सकते हैं अंबानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -