मैथिली फिल्मों के प्रति एक बड़ी पहल, दर्शकों में जाग रहा जोश....
मैथिली फिल्मों के प्रति एक बड़ी पहल, दर्शकों में जाग रहा जोश....
Share:

नवी मुंबई के खारघर में मौजूद ‘ग्लोबल होम्स रियलिटी’ के दफ्तर में मैथिली फिल्मों की दशा-दिशा और इसके संवर्धन व संरक्षण पर विस्तृत चर्चा की गई. इसके लिए वहाँ के मैथिल समाज के कई गणमान्य व्यक्ति एकत्रित रहे. जिनहोनेकार्यक्रम को काफी खूबसूरत बनाया. 

दूसरी ओर इस खास मौके पर हाल ही में रिलीज हुई मैथिली फिल्म ‘प्रेमक बसात’ के निर्माता वेदान्त झा और लेखक-निर्देशक रूपक शरर ने विशेष रूप से अपनी उपस्थिति भी दर्ज कराई. जहां मोहन झा ने कहा कि मैथिली की निःस्वार्थ सेवा असल में में आप लोग ही करते हैं. जबकि मोहन ने आश्वासन देते हुई कहा कि मैथिली फिल्मों के प्रोत्साहन में ‘नवी मुंबई मैथिल’ समाज हर सम्भव सहायता करने की लिए प्रतिबद्ध है. 

जबकि इस दौरान मैथिल समाजसेवी एस सी मिश्रा ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए बताया कि प्रेमक बसात से मैथिली फिल्मों के प्रति दर्शक जागरूक हुए हैं और अपनी भाषा के लिए उनका प्रेम भी बढ़ा है. इस कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र मैथिली फिल्म के स्टार अभिनेता ललितेश झा रहे. उन्होंने इस दौरान कहा कि आज से बीस वर्ष पहले जब उनकी फिल्म ‘सस्ता जिनगी महग सेनूर’ आयी थी तब संचार माध्यम इतना विकसित नहीं था जितना कि आज की समय में है और इसलिए आज के समय की मांग है कि मैथिली भाषा में अच्छी फिल्में बने जिससे कि इसका बाजार वृहद हो और हो. 

40 के हुए निरहुआ, सितारों के बीच इस ख़ास अंदाज में केक काट कर मनाया जश्न

इस बॉलीवुड गाने पर जमकर थिरकी मोनालिसा, वीडियो देख मच जाएगा हंगामा

इस खूबसूरत अंदाज को देख आप भी बन जाएंगे अंजना के मुरीद, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

सैयां थानेदार संग इश्क लड़ाने को तैयार आम्रपाली, शूटिंग हुई समाप्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -